उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरों ने की थाने के पास खड़ी कार चुराने की कोशिश, CCTV में कैद वारदात

By

Published : Dec 20, 2020, 3:26 PM IST

सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में चोरों ने कार चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. लेकिन, कार मालिक ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर चोर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद कार मालिक ने डायल 112 पर मामले की सूचना देते हुए थाना सदर बाजार में रिपोर्ट दर्ज कराई.

सहारनपुर में चोरी करने में नाकाम हुए चोर
सहारनपुर में चोरी करने में नाकाम हुए चोर

सहारनपुर:जिले में इन दिनों चोरों की हौसले काफी बुलंद हैं और ठंड के मौसम में चोरी की वारदातें काफी बढ़ गई है. बीती रात जिले के सदर बाजार थाने से चंद कदमों की दूरी पर चोरों ने एक फोर व्हीलर वाहन को चुराने का प्रयास किया, लेकिन वाहन मालिक के शोर मचाने पर चोर वहां से फरार हो गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

थाना सदर बाजार क्षेत्र के हकीकत नगर स्थित रामलीला ग्राउंड के पास 4 चोर देर रात में कोहरे का फायदा उठाते हुए कार चोरी करने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस थाने से चंद कदमों की दूरी पर चोरों ने एक कार को चोरी करने का प्रयास किया. रात के समय कार मालिक ने जब बाहर खड़ी कार के पास चोरों को देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर को सुनते ही चोर मौके से फरार हो गए. जिसकी सूचना कार मालिक ने डायल 112 को देते हुए थाना सदर बाजार में चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. कार मालिक ने थाने में तहरीर देकर चोरों को जल्द पकड़ने की मांग की है.

यह पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि फोर व्हीलर गाड़ी में आये चार चोर पास में कार को चोरी करने के लिए उसे खोलने की कोशिश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details