उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Saharanpur Crime News : सहारनपुर में नाबालिग बेटी की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार

By

Published : Mar 7, 2023, 8:43 PM IST

रिश्तों को शर्मसार करने वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में सामने आई है. पिता ने दुष्कर्म के बाद बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

Etv Bharat
सहारनपुर में नाबालिग बेटी की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना तीन मार्च को सामने आई थी. जिस बेटी को पिता ने पाला-पोसा उसी पर उसकी नीयत खराब हो गई. पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया. फिर वह किसी से घटना के बारे में बता न दे इस डर से उसने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना का पुलिस ने चौथे दिन ही खुलासा करते हुए पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. पुलिस ने आरोपी का संगीन धाराओं में चालान करके उसे न्यायालय में पेश किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीन मार्च 2023 को थाना नागल क्षेत्र के गांव निवासी मामा ने अपनी भांजी की दुष्कर्म के बाद हत्या की तहरीर दी थी. बताया था कि जीजा ने अपनी ही बेटी के मारपीट करके दुष्कर्म किया फिर गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए थे.

मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि बेटी के साथ दुष्कर्म करके हत्या करने वाला आरोपी गांव में ही कहीं जाने की फिराक में है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सतीश कुमार के नेतृत्व में उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार शर्मा, हेड कांस्टेबल निपेंद्र सिंह व अरुण कुमार ने मिलकर बताए गए स्थान पर छापा मारा तो वहां पहले से मौजूद एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसका पीछा कर पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया. कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना के बारे में बता दिया. इसके बाद पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का संगीन धाराओं में चालान करके उसे न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में बेटे ने ही की थी मां की हत्या, महिला ने चचेरी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था

ABOUT THE AUTHOR

...view details