उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

AIMIM प्रदेश अध्यक्ष पर साध्वी का हमला, बोली- 80 साल का बूढ़ा मुस्लिम 20 साल की लड़की से करता निकाह

By

Published : Oct 16, 2022, 10:57 PM IST

साध्वी प्राची ने एक बार फिर MIMIM साध्वी प्राची ने इस्लाम में हलाला और बुजुर्गों के विवाह करने पर कटाक्ष किया है. साथ ही देवबंदी मदरसों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

etv bharat
साध्वी प्राची

सहारनपुर: साध्वी प्राची देवबंद थाना क्षेत्र के झबीरण गांव में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम में पहुंची थी. यहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए एक बार फिर इस्लाम और मदरसों को लेकर बड़ा बयान दिया है. साध्वी प्राची ने AIMIM प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली द्वारा जोधाबाई का नाम लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है. साथ ही देवबंदी मदरसों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मदरसों के सर्वे को सही बताते हुए कहा कि बड़ी संख्या में अवैध मदरसे चल रहे हैं, जहां आंतकी शिक्षा दी जा रही है. देवबंद में सबसे ज्यादा आतंकी पकड़े जाते हैं. यही वजह है कि सीएम योगी ने देवबंद में ATS सेंटर की स्थापना की है.

साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने कहा कि 'वे ऐसे लोगों का नाम लेकर अपनी जुबान गंदी नहीं करना चाहती. हिंदुओ पर उंगली उठाने वालों अपने गिरेबान में झांक कर देख लें. 80 साल का बूढ़ा मुस्लिम 20 साल की लड़की से निकाह करता है. तलाक देकर विवाहिताओं के साथ हलाला करते हैं ये सब क्या है देश को बताइए? बावजूद इसके हिंदू समाज पर गंदे कॉमेंट करते हो ऐसे लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए, चुल्लू भर पानी मे डूब कर मर जाना चाहिए.'

दिल्ली में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हुए पकड़े गए मौलवी का जिक्र करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि ओवैसी और उसकी पार्टी के लोग बताएं ये सब क्या हो रहा है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि खबरदार अगर किसी ने भी हिंदुओं के खिलाफ अनर्गल प्रलाप किया तो अच्छा नहीं होगा. साथ ही सीएम योगी से अपील की है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.

मदरसों के सर्वे के सवाल पर साध्वी प्राची ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने मदरसों का सर्वे इसलिए कराया है, क्योंकि ज्यादातर मदरसे आंतकवादी गतिविधियों में संलिप्त हैं. देवबंद समेत समूचे उत्तर प्रदेश में जितने भी अवैध मदरसे चल रहे हैं उनमें कौन सा ज्ञान दिया जा रहा है. मदरसों का सर्वे होना बहुत जरूरी था. देवबंद में ATS का सेंटर इसलिए खोला गया है. इस बात को पूरा देश जानता है कि सबसे ज्यादा आंतकवादी देवबंद से ही पकड़े गए हैं. आतंकी गतिविधियों में संलिप्त मिलने वाले लोग मदरसों में पढ़ने वाले ही पकड़े जाते हैं इसलिए मदरसों का सर्वे होना जरूरी है.

पढ़ेंः पीएफआई बैन पर साध्वी प्राची ने कहा, पिछली सरकारें आतंकियों को खिला रही थी च्यवनप्राश

ABOUT THE AUTHOR

...view details