उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जल्द अमीर बनने के चाह में मेडिकल स्टोर संचालक बना लुटेरा, साथियों समेत गिरफ्तार

By

Published : Oct 8, 2022, 7:55 PM IST

सरहानपुर में बीते कई महीनों से हो रही लगातार लूट की घटनाओं की पुलिस ने खुलासा कर दिया है. सहारनपुर पुलिस ने क्षेत्र के मेडिकल स्टोर संचालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुर:जिले की पुलिस ने क्षेत्र में हो रही लूट की कई घटनाओं का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में मेडिकल संचालक समेत तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लुटेरों के पास से लूट की बाइक, मोबाइल और नगदी बरामद की गई है. जबकि अन्य दो साथी फरार चल रहे हैं. इनकी तलाश में कई टीमें गठित कर दी गई है. तीनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

घटना की जानकारी देते एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक के अनुसार बीते कई महीनों से थाना रामपुर मनिहारान इलाके में लूट की घटनाओं की शिकायत मिल रही थी. लुटेरों की टीम लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुकी थी. लुटेरे ने थाना रामपुर मनिहारान इलाके में ही नहीं बल्कि थाना नागल इलाके में भी लूट की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी पिछले दिनों बंधन बैंक कर्मचारियों से भी लूटपाट की थी. लगातार मिल रही शिकायतों के चलते रामपुर मनिहारान लूटेरों की तलाश कर रही थी.

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सचिन, रोबिन और संदीप को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने बंधन बैंक कर्मचारियों और कई अन्य राहगीरों से लूट स्वीकार किया है. पुलिस ने लूटेरों की निशानदेही पर लूट को स्प्लेंडर बाइक, मोबाइल फोन, एक टैबलेट और लूटी हुई नगदी बरामद की है.

एसपी सिटी ने बताया कि इस ग्रुप में पांच लोग शामिल हैं, जो थाना रामपुर मनिहारान और नागल इलाके में लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. रामपुर पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इनके तीन साथी फरार हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है. पकड़े गए अभियुक्तों में सचिन किराए का मेडिकल स्टोर चलाता है. लेकिन शार्ट कट में अमीर बनने की चाह में लुटेरा बन गया. सचिन संदीप और रोबिन के साथ मिलकर लूट की कई घटनाएं कर चुका है.

ये भी पढ़ेंः फिल्मी स्टाइल में ज्वैलर्स से 15 लाख रुपये की गोल्ड प्लेटेड चूड़ियां लूटी, बदमाश फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details