उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में सड़क हादसा, कार और डीसीएम की भिड़ंत में दो युवकों की मौके

By

Published : Dec 23, 2022, 8:00 AM IST

गुरुवार रात को सहारनपुर में सड़क दुर्घटना (road accident in saharanpur) हो गयी. सहारनपुर में कार और डीसीएम की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गयी.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुर:गुरुवार देर रात सहारनपुर में कार और डीसीएम की भिड़ंत हो गयी. सहारनपुर में सड़क दुर्घटना (road accident in saharanpur) दो युवकों की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे मयफोर्स के मौके पर पहुंचे. भारी मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकाला गया.

सहारनपुर में सड़क हादसा दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर जनपद सहारनपुर के बेहट कस्बे में सरकारी नर्सरी के पास उस समय हुआ, जब दो युवक अपनी कार लेकर सहारनपुर की ओर से बेहट आ रहे थे. जैसे ही उनकी कार बेहट कस्बे से मात्र एक किलोमीटर पहले कलसिया व बेहट के बीच स्थित सरकारी नर्सरी के पास पहुंची, तो सामने से आ रही डीसीएम से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इससे कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

किसी राहगीर ने दुर्घटना की सूचना 112 नंबर पर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने सड़क हादसे की सूचना बेहट कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे घटनास्थल पर पहुंचे. दोनों शवों को मुश्किल से कार से बाहर निकाला जा सका. दोनों युवकों की पहचान बेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बाबैल बुजुर्ग निवासी आरिफ पुत्र आशिक, उम्र 22 वर्ष और शाहरूख पुत्र दिलशाद, उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई.

सहारनपुर में कार और डीसीएम की भिड़ंत (Car and DCM collision in Saharanpur) में दोनों युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद डीसीएम का चालक मौके से भाग निकला. डीसीएम को पुलिस ने कब्जे में ले लिया.

ये भी पढ़ें- झांसी में मानव कंकाल मिलने से सनसनी, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

ABOUT THE AUTHOR

...view details