उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क पर अचानक आई नीलगाय से टकरा कर बाइक सवार की मौत, परिजनों पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 6:52 PM IST

सहारनपुर में (Road accident in Saharanpur ) नील गाय से टकराकर एक बाइक सवार युवक (young man died after colliding with nilgai) की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने इसे हादसा बताया है.

Etv Bharat
नील गाय से टकराकर युवक की मौत

सहारनपुर:दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर नीलगाय के अचानक सामने आने से बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. परिजनों के किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया है.

इसे भी पढ़े-रोड के किनारे खड़ी बस में टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर, दो लोगों की मौत और 6 घायल

जानकारी के मुताबिक, भोजेवाला निवासी इसरार गांव में परचून की दुकान चलाता है. बुधवार को ग्राम वह दुकान बंद कर सहारनपुर जा रहा था. जैसे ही दाउदपुरा ताजपुरा के बीच पहुंचा तो अचानक से उसकी बाइक के सामने नीलगाय आ गई. जिससे उसकी बाइक की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक सड़क पर जा गिरा. जिससे उसके सिर पर गहरी चोट लग गई. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मृतक के पिता सत्तार ने पुलिस से कहा कि यह हादसा था, जो हो गया. इसलिए वह कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो लड़के और चार बेटियों को छोड़ गया हैं.

यह भी पढ़े-बलिया में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत, 6 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details