उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाबालिग को घर से उठाकर खेत में किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Feb 15, 2021, 12:45 PM IST

यूपी के सहारनपुर में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला दो सम्प्रदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया.

कोतवाली बेहट सहारनपुर.
कोतवाली बेहट सहारनपुर.

सहारनपुर: जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. परिजन नाबालिग को बदहवास हालत में लेकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की. मामला दो सम्प्रदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

जानें पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला जनपद सहारनपुर की कोतवाली बेहट इलाके के एक गांव का है. पीड़ित के पिता का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी सुबह 5 बजे घर के पास बने शौचालय में जा रही थी. इसी दौरान गांव के ही रहने वाले दबंग युवक ने उसकी बेटी का मुंह दबाकर घर से उठा लिया और एक खेत में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोप है कि आरोपी युवक दुष्कर्म के बाद नाबालिग के हाथ-पैर बांधकर वहां से फरार हो गया. घण्टों बाद किसी तरह नाबालिग घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया. जिसके बाद परिजन उसको बदहवास हालत में लेकर कोतवाली बेहट पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की. आरोपी दूसरे सम्प्रदाय का होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की.
इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details