उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भतीजे ने चाकू घोंपकर चाचा को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 9, 2023, 12:54 PM IST

सहारनपुर में मामूली विवाद में युवक ने चाकू से गोदकर अपने चाचा की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर हत्यारोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया.

murder In Saharanpur
murder In Saharanpur

सहारनपुर: जिले के जनकपुरी थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने चाचा की हत्या कर दी. मामूली कहासुनी होने पर युवक ने चाकू से गोदकर अपने अधेड़ चाचा को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया. परिजनों की तहरीर पर हत्यारोपी भतीजे के खिलाफ पुलिस संबधिंत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

परिजनों के अनुसार, देवी सिंह (48) रंगाई पुताई काम करता था. सोमवार की रात उसकी अपने भतीजे राहुल पुत्र बबली कश्यप से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद दोनों में गाली-गलौच शुरू हो गयी, फिर हाथापाई होने लगी. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि भतीजे राहुल ने देवी सिंह के पेट में चाकू से वार कर दिया. इससे देवी सिंह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा. आनन-फानन में परिजन देवी सिंह को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

देवी सिंह के परिवार में उसकी पत्नी पारो देवी और दो बेटे शुभम और शिवम है. छोटा बेटा शिवम कक्षा 10वीं क्लास में पढ़ता है. वहीं बड़ा बेटा शुभम पिता के साथ ही मजदूरी करता था. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि मामूली कहासुनी के चलते भतीजे ने चाकू से गोदकर चाचा की हत्या कर दी. आरोपी भतीजे राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंःउन्नाव में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या का बाद हुआ फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details