उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

2 दिन से लापता था मासूम, गन्ने के खेत में मिला शव

By

Published : Nov 24, 2020, 5:56 PM IST

सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में पिछले दो दिनों से एक 13 वर्षीय मासूम बच्चा लापता हो गया था. परिजन जगह-जगह उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका. मंगलवार को अचानक गन्ने के खेत से बच्चे का शव मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गन्ने के खेत में मिला बच्चे का शव.
गन्ने के खेत में मिला बच्चे का शव.

सहारनपुर: गंगोह थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में दो दिन से लापता मासूम बच्चे का शव अर्धनग्न अवस्था में गन्ने के खेत में पड़ा मिला. बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

बता दें कि गंगोह थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में इरफान का 13 वर्षीय बेटा अयान अचानक लापता हो गया था. अयान के पिता का कहना है कि 22 तारीख को शाम के समय उसका बेटा खाना खाने के बाद घर से निकला था, उसके बाद वह घर पर वापस नहीं लौटा. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और जगह-जगह अपने बेटे की खुद भी तलाश की, लेकिन किसी तरह की कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

मंगलवार दोपहर को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब मासूम के परिजन अपने बच्चे की जंगल में तलाश कर रहे थे तभी अचानक गन्ने के खेत से उनका बच्चा अर्धनग्न अवस्था में मृत मिला. बच्चे के शव को देखकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई भी रंजिश नहीं है.

वहीं एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने बताया कि गंगोह थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को एक बच्चे की डेड बॉडी मिली है. बच्चे के संबंध में थाना गंगोह पर 22 तारीख को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी तभी से पुलिस द्वारा बच्चे की तलाश की जा रही थी. आज परिजनों द्वारा दोपहर के समय बच्चे की डेड बॉडी मिलने की सूचना दी गई. पुलिस के द्वारा बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details