उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 4 की मौत 6 घायल

By

Published : Sep 2, 2022, 6:57 PM IST

Updated : Sep 2, 2022, 7:58 PM IST

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर
तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर

सहारनपुर में दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर तेज रफ्तार पिकअप और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक गड्डे में जा गिरी.

सहारनपुर:जिले में शुक्रवार को मिर्जापुर थाना क्षेत्र में दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर तेज रफ्तार पिकअप और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक गड्डे में जा गिरी. दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए.

हादसे की वजह से कुछ देर के लिए हाइवे पर जाम लग गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरो की मदद से सभी घायलों को बेहट सीएचसी भर्ती कराया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. सीएचसी के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. अभी तक हादसे में मरने वालों में सभी की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

मिली सूचना के मुताबिक, पिकअप गाड़ी पर सवार कुछ मजदूर बेहट थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुरा नानौली से हिमाचल जा रहे थे. रास्ते में हथनी कुंड मार्ग पर ग्राम रायपुर व ढांबा के बीच पिकअप की सामने से आ रही बाइक से जोरदार टक्कर हो गई. बाइक पर 3 लोग सवार थे. दुर्घटना में तीनों बाइक सवार व एक पिकअप में सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गाड़ी में सवार 6 लोग घायल हो गए, जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

घायलों में दीपक पुत्र नरसिंह, मुकेश पुत्र पूरण, नितक पुत्र बाबू राम, सतीश पुत्र जनक, लोकेश पुत्र मेघराज, पप्पन पुत्र जनक शामिल हैं. जबकि दुर्घटना में शामिर व अमित की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते सीओ मुनीष चन्द्र एवं मिर्जापुर तथा बेहट कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भेज दिया.

इसे पढ़ें- प्रेमिका से शादी न कर पाने पर हताश प्रेमी ने रची थी सीएम योगी की मौत पर सुपारी देने की साजिश

Last Updated :Sep 2, 2022, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details