उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिश्ते शर्मसार! 3 साल तक बाप बेटी का करता रहा दुष्कर्म, 3 माह की हुई गर्भवती

By

Published : Nov 20, 2022, 1:18 PM IST

सहारनपुर के बेहट कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बाप बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक पिता ने 3 साल तक अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म (father rape daughter) किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुर: बेहट कोतवाली क्षेत्र में एक पिता अपनी ही बेटी के साथ डरा धमकाकर 3 साल तक दुष्कर्म (father rape daughter) की घटना को अंजाम देता रहा और अब वह तीन माह की गर्भवती है. बता दें कि पीड़िता ने तीन दिन पूर्व कोतवाली पहुंचकर पुलिस को इस मामले की तहरीर दी. लेकिन, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं, जिसके बाद पीड़िता ने शनिवार को मीडिया का सहारा लेते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई.

विदित हो कि 17 नवंबर को बेहट कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 3 साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी. इसके बाद उसका पिता उसके साथ चाकू से डरा धमकाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा. वह अब 3 माह की गर्भवती है. पीड़िता ने बताया कि जब उसने अपने परिवार के अन्य लोगों से इसके बारे में बताया तो किसी ने उसकी बात पर यकीन नहीं किया. बल्कि उसे ही चुप रहने का दबाव बनाया गया. जब उसकी किसी ने नहीं सुनी तो उसने अपने मौसा को अपनी आपबीती सुनाई और उनके साथ ही वह कोतवाली पहुंची.

पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर लिख तो ली, लेकिन आरोपी के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. घटना के संबंध में जब कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार पांडे से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर मिली है. घटना की जांच की जा रही है. दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

यह भी पढ़ें:दो पत्नियों से नहीं हुआ बेटा तो गरीब महिला का बच्चा करवा दिया चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details