उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्जी दारोगा बन करता था लोगों से वसूली, गिरफ्तार

By

Published : Mar 20, 2021, 2:20 PM IST

फर्जी दारोगा बन लोगों को ठगने वाले शातिर को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वो सहारनपुर सहित गाजियाबाद, नोएडा, प्रयागराज और शामली सहित प्रदेश के अन्य जनपदों में भी लोगों से फर्जी तरीके से वसूली करता था.

सहारनपुर में फर्जी दारोगा गिरफ्तार.
सहारनपुर में फर्जी दारोगा गिरफ्तार.

सहारनपुर: थाना तीतरों पुलिस ने एक फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया गया है. वो फर्जी इंस्पेक्टर की वर्दी पहन कर लोगों को उल्टे-सीधे केस में फंसाकर और डरा-धमका कर पैसे उगाही का काम करता था. आरोपी के पास से फर्जी दारोगा का पहचान पत्र, उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी और बेल्ट सहित अन्य सामान बरामद किया है.

यूपी के कई जिलों में करता था धन उगाही
फर्जी दारोगा नंदकिशोर तीतरों थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला महाजनान का रहने वाला है. पूछताछ करने पर अभियुक्त ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस की फर्जी वर्दी धारण कर और फर्जी आईडी कार्ड दिखाकर भोले-भाले लोगों पर रौब गठता था और उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर धन की उगाही करता था. वो सहारनपुर जनपद सहित गाजियाबाद, नोएडा, प्रयागराज और शामली सहित अन्य जनपदों में भी लोगों से फर्जी तरीके से वसूली करता था.

शविवार को भी वो तीतरों कस्बे में एक युवक को धमकाकर रुपये की मांग कर रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details