उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पंखे से लटका मिला युवक का शव, 4 दिनों से मायके गई हुई थी पत्नी

By

Published : Dec 24, 2021, 7:52 PM IST

पंखे से लटका मिला युवक का शव
पंखे से लटका मिला युवक का शव ()

सहारनपुर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.4 दिनों से उस युवक की पत्नी अपने बच्चों के साथ मायके गई हुई थी.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सहारनपुर भेज दिया

सहारनपुर: गंगोह थाना इलाके के रहने वाला एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवक का शव पंखे से लटका हुआ बरामद किया गया. वहीं, दूसरी ओर इस घटना के बाद युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

गंगोह में उसका परिवार रहता है लेकिन वह करीब 2 सालों से पास के मोहल्ले में अपना दूसरा मकान बनाकर पत्नी के साथ रहता था. 4 दिनों से उस युवक की पत्नी बच्चों के साथ मायके गई हुई थी, जिस कारण वह मकान में अकेले था.

शुक्रवार सुबह जब उक्त युवक ने गेट नहीं खोला तो मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने गेट को खोला तो उसका शव एक कमरे में पंखे से लटका हुआ बरामद किया.

इसे भी पढ़ेंःयुवक ने की खुदकुशी, मौत से पहले वीडियो किया वायरल

पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सहारनपुर भेज दिया. मौत की सूचना मिलने पर अजय के परिजन भी पहुंच गए. उन्होंने हत्या की आशंका जताई है लेकिन कैमरे के सामने परिजन अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

उक्त युवक राज मिस्त्री का काम करता था. वह नशा करता था. नशे की लत के कारण पत्नी अपने 2 साल के बेटे को लेकर 4 दिन पहले मायके चली गई थी. यह आत्महत्या है हत्या. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. एसपी देहात का कहना है कि परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details