उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क के किनारे खड़ी कार में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

By

Published : Jul 11, 2022, 5:13 PM IST

सहारनपुर जिले में सड़क के किनारे एक युवक का कार के अंदर शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता लगेगा.

etv bharat
मिर्जापुर थाना क्षेत्र

सहारनपुरः जिले के मिर्जापुर थाना क्षेत्र में सोमवार को शिवलिंक पहाड़ियों के बीच सड़क किनारे कार में एक युवक का शव मिला. मौके पर पहुंची मिर्जापुर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर उच्च अधिकारियों को सूचना दी. सूचना मिलते ही एसपी देहात एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी बेहट मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटनास्थल से एक जहरीले पदार्थ की शीशी भी बरामद की है. एसपी देहात ने प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का बताया. फिलहाल अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है, जांच के बाद ही पता चलेगा.

दरअसल, मामला बेहट तहसील के मिर्जापुर थाना क्षेत्र का है. सोमवार को एक व्यक्ति ने मिर्जापुर पुलिस को सूचना दी कि एक युवक का शव शिवालिक पहाड़ियों में नो गज पीर के पास एक कार में पड़ा है. सूचना मिलते ही मिर्जापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हृदय नारायण सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंकर घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही एसपी देहात सूरज राय एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी बेहट मुनीश चंद्र मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और फॉरेंसिक टीम को बुलाया. युवक के शव के पास से एक जहरीले पदार्थ की शीशी भी बरामद हुई है. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया.

एसपी सूरज राय

शव की पहचान पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के डालूवाला खुर्द निवासी मनमोहन उर्फ मोहन पुत्र रमेश के रूप में हुई है. शव की पहचान पोंटा साहिब से आ रहे हैं, उसके एक रिश्तेदार ने की है. उसने ही पुलिस को बताया कि मृतक युवक की शादी 8-9 जुलाई को होनी थी. मृतक युवक अपनी शादी से नाखुश था, जिसके चलते वह 5 तारीख को घर से लापता हो गया था. 6 तारीख को पता लगने पर परिजन मेरठ में रह रहे उसके दोस्त के पास से उसे ले आए थे. लेकिन दोबारा घरवालों को चकमा देकर फरार हो गया था.

पढ़ेंः कौशांबीः नहर में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने किया चक्काजाम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. घटना के संबंध में एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि मृतक युवक अपनी शादी से नाखुश था. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है. लेकिन आगे की कार्रवाई जांच रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details