उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Saharanpur Crime News: सड़क किनारे बोरे में बंद महिला का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 20, 2023, 10:06 PM IST

सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र (Saharanpur Dehat Kotwali area) में बोरे में बंद महिला का शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया.मौके पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच पड़ताल कर रही है.

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया.

सहारनपुर:जनपद के के थाना देहात कोतवाली इलाके में सोमवार को एक महिला का शव बोरे में बंद मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

थाना देहात कोतवाली इलाके गांव दतौली रांगड़ में सोमवार को ग्रामीणों ने सड़क किनारे एक बंद बोरे में महिला का शव देखा. महिला का शव मिलने से मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सड़क किनारे अज्ञात महिला का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. ग्रामीणों ने तत्काल शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर देहात कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. पुलि ने महिला के शव को कब्जे में लिया. साथ ही पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद महिला के शव की पहचान कराने की कोशिश की. जो नजदीक के गांव की बताई गई है. पुलिस ने आशंका जताई है कि, महिला की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है.


एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि, गांव दतौली रांगड़ के पास सोमवार की दोपहर सड़क किनारे बोरे में बंद एक महिला का का शव मिला है. पुलिस ने शव को बोरे से बाहर निकाल कर अग्रिम कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया है. उन्होंने बताया कि, महिला यहीं नजदीक के गांव की रहने वाली है. महिला की उम्र लगभग 50 वर्ष की है. साथ ही यहीं मंडी में रहकर साफ सफाई का काम करती थी. महिला के परिजनों को सूचना दे गई है. महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- Murder In Pilibhit : प्रेमिका के भाई ने दोस्त के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details