उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता था पिता, गांव में हो रही थी बदनामी, बेटे ने रस्सी से गला घोटकर मार डाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 6, 2023, 4:51 PM IST

यूपी के सहारनपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बेटे ने ही अपने पिता की हत्या कर दी. हत्या की जो वजह पुलिस को पता चली है, वह बहुत चौंकाने वाली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुर :पुलिस ने गांव पिरड़ में 3 नवम्बर को हुई किसान की हत्या का खुलासा किया है. किसान की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि बेटे ने ही की थी. पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त रस्सी भी बरामद कर लिया है. बेटे ने पिता की हत्या करने की जो वजह पुलिस की पूछताछ में बताई है, वह काफी चौंकाने वाली है.

3 नवंबर की रात में सोते समय हुई थी हत्याःबता दें कि थाना नागल इलाके के गांव पिरड़ में तीन नवम्बर की रात में घेर में सो रहे जलधार सिंह का शव मिला था. 4 नवम्बर की सुबह सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रस्सी से गला दबाकर हत्या की बात सामने आई.इसके बाद पुलिस ने जलधार के बड़े बेटे से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी.

शराब पीकर महिलाओं से छेड़छाड़ करता था मृतकःएसपी देहात सागर जैन ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस के शक की सूई जलधार सिंह के तीसरे नंबर के बेटे अरुण पर अटक गई. इसके बाद पुलिस ने अरुण को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में अरुण ने बताया कि बताया कि वह वेल्डिग का काम करता है. उसके पिता जलधार सिंह की गांव में छवि बहुत खराब थी. घर एक महिला पर भी पिता गलत नजर रख रखते थे. आये दिन पिता शराब पीकर महिलाओं और लड़कियों के साथ मारपीट व छेड़छाड़ करते थे. जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी थी. पिता की कई करतूतों को लेकर काफी परेशान हो गया था. बदनामी से बचने व अपनी परेशानी से छुटकारा पाने के लिये उसने पिता की हत्या करने का खौफनाक कदम उठाया है. अरुण ने बताया कि 3 नवम्बर को घेर में सो रहे पिता जलधार सिंह की उसने रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी. इसके बाद रस्सी को भूसे में छिपा दिया था.


हत्या आरोपी बेटा गिरफ्तारःएसपी देहात सागर जैन ने बताया कि थाना नागल प्रभारी श्रीमती कुसुम भाटी के नेतृत्व में थाना पुलिस ने घटना का सफल अनावरण किया है. मृतक जलधार सिंह के बेटे अरुण उर्फ संजय उर्फ छछजु मुखबिर की सूचना पर ग्राम चन्देना कोली वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-गला रेतकर युवक की हत्या, सुबह मिली खून से सनी लाश, पास में पड़ा था मोबाइल, 20 फरवरी को होनी थी शादी

इसे भी पढ़ें-मायके वालों ने जलती चिता से निकाली बेटी की डेड बॉडी, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details