उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाहन ने बाइक सवार कांवड़ियों को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत और 2 घायल

By

Published : Jul 13, 2023, 4:08 PM IST

Updated : Jul 13, 2023, 7:40 PM IST

सहारनपुर जनपद में कावड़ मार्ग पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर ने बाइक सवार एक कांवड़िया की मौत हो गई. जबकि उसके साथ रही एक महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

मेरठ हायर सेंटर रेफर
मेरठ हायर सेंटर रेफर

सहारनपुर: जनपद में गुरुवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक कांवड़िया की मौत हो गई. जबकि एक महिला समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सहारनपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

हरियाणा के अंबाला निवासी बाइक सवार कांवड़िया बादल (30) और मीनाक्षी अपने एक साथी के साथ हरिद्वार से कांवड़ लेकर सहारनपुर के थाना गागलहेड़ी इलाके में पहुंचे थे. जैसे ही उनकी बाइक देहरादून-अंबाला हाईवे पर थाना गागलहेड़ी इलाके के भाभरी मोड़ पर पहुंची. इसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों लोग बाइक के साथ सड़क पर गिर पड़े. इस हादसे में कांवड़िया बादल की मौके पर मौत हो गई. जबकि मीनाक्षी और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सहारनपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि बाइक सवार अंबाला के रहने वाले हैं. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है. इस हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

बता दें कि सावन के महीने में कावड़ मार्ग पर कावड़ियों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है. कावड़ यात्रा को सुरक्षित और सकुशल कराने के लिए जिला प्रशासन ने कांवड़ मार्ग पर हलके और भारी वाहनों के आवगमन पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही बड़े वाहनों के रूट डायवर्ट कर दूसरे मार्गो से निकाला जा रहा है. कावड़ मार्ग पर केवल कावड़ियों और कावड़ सेवा शिविर संचालकों के वाहनों को ही जाने की अनुमति दी गई है. वहीं, पुलिस की लापरवाही की वजह से प्राइवेट वाहन कावड़ मार्ग पर सरपट दौड़ रहे हैं. इसी वजह से आए दिन कावड़ मार्ग पर कावड़ियों के साथ सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- नौकरी नहीं मिली तो युवक ने रेलवे ट्रैक पर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें


यह भी पढ़ें- अलीगढ़ में रिश्ते शर्मसार, पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार

Last Updated : Jul 13, 2023, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details