उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां शाकंभरी देवी के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की कार खाई में गिरी, पिता की मौत, पत्नी-बेटे घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 8, 2024, 3:40 PM IST

यूपी के सहारनपुर (road accident in saharanpur) में मां शाकंभरी देवी का दर्शन करने आए परिवार की कार खाई में गिर गई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, एक और कार खाई में गिर गई, जिसमें दो लोग घायल हुए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुरःबेहट कोतवाली क्षेत्र में घने कोहरे के कारण हुए दो अलग-अलग हादसों में मां शाकंभरी देवी के दर्शनों को आए एक श्रद्धालु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट पहुंचाया. वहीं, शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया है.

उत्तराखंड से दर्शन करने आया था परिवार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को उत्तराखंड के विकासनगर निवासी महेंद्र (50)अपनी पत्नी मंजू (45) व पुत्र प्रशांत (25) के साथ मां शाकंभरी देवी के दर्शन करने आए थे. दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार एक बाइक को बचाते हुए घने कोहरे के कारण ग्राम जसमौर के पास गहरी खाई में जा गिरी. जिसके चलते कार में सवार तीन लोग घायल हो गए. ग्रामीणों ने घटना की सूचना बेहट पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी की तो बेटे और पत्नी ने पुलिस से बिना पोस्टमार्टम के शव को ले जाने का आग्रह किया. इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया. बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि परिजनों के आग्रह पर बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया है.

एक और कार खाई में गिरन से दो लोग घायल
वहीं दूसरा हादसा बेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम संसारपुर के पास हुआ. घने कोहरे के कारण एक कार गहरी खाई में जा गिरी जिसके चलते दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट में भर्ती कराया गया. दोनों घायलों की पहचान प्रदीप पुत्र ऋषिपाल (27) व अनिल कुमार पुत्र रमेश (49) निवासी पोंटा साहिब हिमाचल के रूप में हुई. यह हरिद्वार से पोंटा साहिब वापिस जा रहे थे. घायलों की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-घने कोहरे में ट्रैक्टर से भिड़ी कार, सत्संग से लौट रही 2 महिलाओं की मौत, 18 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details