उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रीकांत त्यागी का समर्थन करने पर अखिलेश यादव का पुतला फूंका, नारेबाजी

By

Published : Sep 4, 2022, 8:04 PM IST

Updated : Sep 4, 2022, 10:49 PM IST

सहारनपुर में उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने श्रीकांत त्यागी का समर्थन करने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पुतला फूंककर नारेबाजी की.

etv bharat
उ. प्र नव निर्माण सेना के जवान ने फूंका अखिलेश यादव का पुतला

सहारनपुर:श्रीकांत त्यागी का समर्थन करने पर अखिलेश यादव का विरोध शुरू हो गया है.इसी कड़ी में रविवार को सहारनपुर के बड़गांव में उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही सीएम योगी की सराहना की.

यह भी पढे़ं-श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने सांसद महेश शर्मा पर लगाया पति का राजनीतिक करियर खत्म करने का आरोप

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र राणा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता बड़गांव में देवबंद-नानौता मार्ग पर स्थित मुख्य चौराहे पर एकत्र हुए ओर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के श्रीकांत त्यागी के पक्ष में उतरने ओर उसके घर प्रतिनिधि मंडल भेजने के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में नारे लगाए और कहा कि अखिलेश यादव गुंडों के समर्थक हैं, जिसका हमेशा विरोध किया जाएगा. राणा ने कहा कि सपा सरकार में गुंडों का राज चलता था जबकि योगी बाबा के राज में गुंडे सलाखों के पीछे हैं. बता दें कि इस दौरान मुख्य रूप से सुधीर चौहान, कुलदीप राणा, करणसिंह राणा, नरेश राणा, विकास ठाकुर, सागर राणा, अर्जुन सिंह, मोहन सिंह, कुलदीप सिंह आदि मौजूद थे.

मेरठ:उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी के कार्यकर्ताओं ने सपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही पुतला भी फूंका गया है. श्रीकांत त्यागी के नोएडा स्थित घर पर सपा मुखिया द्वारा 9 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल भेजे जाने से खफा उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना राज्य भर मे सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने आरोप लगाया कि भारतीय राजनीति के इतिहास मे आजतक नेता और उनके डेलिगेशन सिर्फ पीड़ित के घर ही जाते रहे है. ये पहली बार हो रहा है. जब पीड़ित की बजाय गुंडे और गालिबाज से सहानुभूति दिखाई जा रही है. वहीं, इस पूरे मामले पर अमित जानी ने कहा कि नई सपा है नई हवा है के नारे के साथ ये गुंडों को संरक्षण देने की नई परम्परा है. यह पार्टी राजनैतिक मूल्यो के लिए घातक है, जिस तरह से अखिलेश यादव द्वारा श्रीकांत त्यागी के प्रति हमदर्दी दिखाई जा रही है उससे यह स्पस्ट हो चुका है कि सपा गुंडों के पक्ष में है.

Last Updated : Sep 4, 2022, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details