उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजम खान बोले- 150 करोड़ की हिंदुस्तान की आबादी में अब्दुल्ला को कोई नहीं हरा सकता

By

Published : May 8, 2023, 8:01 AM IST

रामपुर में नगर निकाय चुनाव को लेकर सपा नेता आजम खान ने सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान के लिए सभा की और जनता से वोट की अपील की. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार और अपना दल एस के प्रत्याशी पर जमकर निशाना साधा.

आजम खान
आजम खान

रामपुर में सभा को संबोधित करते सपा नेता आजम खान

रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने रविवार को मोहल्ला रसूलपुर में जनसभा की. उन्होंने समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अनुराधा चौहान के लिए जनता से वोट की अपील की. वहीं, उन्होंने मोदी सरकार और अपना दल एस के प्रत्याशी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने अपना दल एस के प्रत्याशी शफीक अहमद पर मंच से जमकर हमला किया. आजम खान ने कहा 150 करोड़ की हिंदुस्तान की आबादी में अब्दुल्ला को कोई नहीं हरा सकता. क्योंकि, अब्दुल्ला अल्लाह का पसंदीदा नाम है.

नगर निकाय चुनाव के लिए सपा नेता आजम खान ने सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान के लिए प्रचार किया. उन्होंने जनसभा के दौरान कहा कि छीन ली दो बार तुम्हारे विधायक की सदस्यता. उन्होंने कहा कि दिल्ली में सबसे बड़ी कुर्सी पर बैठे हुए बादशाह कहते हैं कि हमने रामपुर भी जीत लिया. आजम खान ने सीना ठोक कर कहा कि यह है हमारी हैसियत, हमारी हार. उन्होंने कहाकि स्वार की गलियां, स्वार की सड़कें और स्वार में बंटने वाला पैसा यह किसका है? आजम खान ने कहाकि यह उनके कलम का दिया हुआ है. उनका इशारा अपना दल एस प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी की तरफ था.

सपा नेता आजम खान ने कहाकि जौहर यूनिवर्सिटी से पढ़े हुए बच्चे इसरो में है और दुनिया के कोने-कोने में यहां के बच्चे हैं. उन्होंने कहा कि इसका विवरण वेबसाइट पर जाकर आप देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि यही है हमारा जुर्म, यही हमारा गुनाह है. कहा कि अगर तुम चाहते हो यह नर्सरी खत्म हो जाए, तुम्हारी आने वाली नस्लों से कलम छिन जाए तो जो पौधा हमने लगाया है फिर तुम अपने ही हाथों से उसमें जहर डाल देना और हमें भी उसी में दफन कर देना.

यह भी पढ़ें:अमेठी में गरजे नंद गोपाल नंदी, विपक्ष की सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details