उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागेश्वर में थर्मोकोल के गद्दे बेच रहे थे यूपी के दो जालसाज, व्यापारियों ने की पिटाई

By

Published : Jul 2, 2022, 11:01 PM IST

बागेश्वर में व्यापारियों ने थर्मोकोल के गद्दे बेच रहे दो लोगों की जमकर धुनाई की है. दोनों व्यापारियों को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है. बताया जा राह है कि दोनों लोग यूपी के रामपुर के रहने वाले हैं.

etv bharat
व्यापारियों ने की पिटाई

बागेश्वर:उत्तर प्रदेश के रामपुर से कुछ लोगों को बागेश्वर में फोम के गद्दे बताकर थर्मोकोल के गद्दे बेचना भारी पड़ गया. लोगों ने इनमें से दो लोगों को पकड़कर जमकर धुनाई लगा दी. व्यापारियों ने दोनों बाहरी व्यापारियों को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

बागेश्वर में थर्मोकोल के गद्दे बेच रहे थे यूपी के दो नक्काल

बता दें, रामपुर के कुछ लोग नगर में घूम-घूम कर गद्दे बेच रहे थे. बीते रोज सुबह करीब साढ़े आठ बजे क्षेत्र की एक महिला को गद्दों की क्वालिटी पर शक हुआ, तो उसने गद्दे को फाड़कर देखा तो अंदर से थर्मोकोल निकला. महिला के परिजनों ने नगर में इसकी जानकारी लोगों को दी. लोगों ने गद्दे बेच रहे लोगों को पकड़ लिया. गद्दे को एक जगह से फाड़ा तो गद्दे के भीतर से थर्मोकोल निकलने लगा, जो हाथ में आते ही टूटने लगा.

लोगों ने मौके पर ही गद्दे बेच रहे दो लोगों की जमकर धुनाई की. सूचना मिलने पर नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष हरीश सोनी और अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. धोखाधड़ी की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस दोनों बाहरी व्यापारियों को कोतवाली ले गई. व्यापार मंडल अध्यक्ष समेत तमाम व्यापारी कोतवाली पहुंच गए.

व्यापारियों ने प्रभारी कोतवाल खुशवंत सिंह को बताया कि यह लोग तीन दिन से नगर में गद्दे बेच रहे हैं. लोगों को गद्दे के जोड़े की 6 हजार हजार कीमत बताकर 2000 रुपये तक में जोड़ा बेचा जा रहा है. व्यापार मंडल अध्यक्ष ने नकली गद्दे बेचकर लोगों को चूना लगा रहे ठगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. इन लोगों ने पुलिस से सत्यापन भी नहीं कराया है. इनकी संख्या 10 से 12 है, जो जिलेभर में घूम रहे हैं.
पढ़ें- बेवफाई से नाराज प्रेमी की थी महिला की हत्या, गिरफ्तार

प्रभारी कोतवाल ने बताया कि इनमें से एक आरोपी मिलक तहसील साहबाद और दूसरा साहदरा मिलक (रामपुर यूपी) का रहने वाला है. इन लोगों ने तीन लोगों को गद्दे बेचने के लिए बागेश्वर आने की बात स्वीकारी है. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल इस मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details