उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लुलु मॉल विवाद: हिंदू युवा वाहिनी की प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान, बंद करवाकर रहेंगे मॉल

By

Published : Jul 17, 2022, 4:37 PM IST

रामपुर में हिंदू युवा वाहिनी की प्रदेश अध्यक्ष ने लखनऊ के लुलु मॉल विवाद को लेकर बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि संगठन यह मॉल बंद करवाकर ही रहेगा.

etv bharat
हिंदू युवा वाहिनी प्रदेश अध्यक्ष

रामपुरः हिंदू युवा वाहिनी की प्रदेश अध्यक्ष मधु सुनेजा रविवार को रामपुर पहुंचीं. इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. रामपुर के एक होटल में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए मधु सुनेजा ने साफ कहा कि हमारा संगठन हिंदुत्व के लिए काम कर रहा है और कहीं पर भी हम हिंदू के साथ गलत कार्य नहीं होने देंगे. लुलु मॉल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा उसको तो हम बंद करवा कर रहेंगे.

हिंदू युवा वाहिनी की प्रदेश अध्यक्ष मधु सुनेजा ने ये कहा.

प्रदेश अध्यक्ष मधु सुनेजा ने संगठन की मजबूती के लिए हरिद्वार सिंह यादव को हिंदू युवा वाहिनी का जिलाध्यक्ष बनाया. वहीं, अमित कुमार को मुरादाबाद मंडल का मंडल प्रभारी बनाया. मीडिया से बात करते हुए मधु सुनेजा ने कहा कि हमारा संगठन हिंदुत्व के लिए काम कर रहा है. राष्ट्र विरोधी जितनी भी गतिविधियां हैं उस पर हमारी लगातार नजर बनी हुई है, किसी भी हिंदू के साथ हम गलत कार्य नहीं होने देंगे. मीडिया ने हिंदू-मुस्लिम एकता का सवाल किया तो इस पर मधु सुनेजा ने कहा हिंदू-मुस्लिम एकता ठीक है लेकिन हम हिंदुओं के सपोर्टर हैं, अगर हिंदुओं के साथ गलत होगा तो वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पढ़ेंः लुलु मॉल में हनुमान चालीसा का पाठ करने पर अड़े हिंदू कार्यकर्ता, झड़प के बाद 16 हिरासत में

उन्होंने कहा कि उदयपुर में जो कांड हुआ है, उसमें हिंदू ने एक छोटी सी करवट ली और अजमेर के बड़े बाजार उजड़ गए. मधु सुनेजा ने कहा कि हमें किसी धर्म या जाति से कोई परेशानी नहीं है, हम हिंदू सपोर्टर हैं. हिंदू की बात करने वाले, हिंदू के कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाला हिंदू युवा वाहिनी हैं.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details