उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर: राहगीरों को लूटने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, 4 तमंचे बरादम

By

Published : Mar 18, 2020, 9:42 AM IST

यूपी के रामपुर में शहजादनगर पुलिस ने लूटपाट करने वाले चार लुटरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास पुलिस ने 4 तमंचे और लूटे हुए 20 हजार रुपये भी बरामद किए हैं. इन लोगों ने थाना शहजाद नगर और उसके आसपास कई थाना क्षेत्रों में आतंक मचा रखा था.

शहजादनगर पुलिस ने लूट करने वाले 4 युवकों को किया गिरफ्तार.
शहजादनगर पुलिस ने लूट करने वाले 4 युवकों को किया गिरफ्तार.

रामपुर: राहगीरों से लूटपाट करने वाले चार बदमाशों को थाना शहजादनगर पुलिस ने धर दबोचा है. इन बदमाशों के पास से कई तमंचे और लूटे हुए कई हजार रुपये भी बरामद किए हैं. पिछले कई दिनों से इन युवकों ने थाना शहजाद नगर और उसके आसपास कई थाना क्षेत्रों में आतंक मचा रखा था. कई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. चारों युवकों का एक साथी अभी फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

शहजादनगर पुलिस ने लूट करने वाले 4 युवकों को किया गिरफ्तार.
रामपुर के थाना शहजाद नगर क्षेत्र में पिछले कई दिनों से राहगीरों से लूट की घटनाएं हो रही थी. जिससे पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवालिया निशान उठा रहे थे. थाना शहजाद नगर पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर राहगीरों से लूट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों का अपराधिक इतिहास काफी लंबा है और इन पर कई थानों में इनके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार बादमाशों के नाम अमन, आकाश, फेज और यशवीर है. इनका एक साथी शावेज अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें-रामपुर: सपा सांसद आजम खां को 2 मामलों में मिली जमानत

इन लोगों ने थाना शहजादनगर के अलावा कई थानों में पिछले कई दिनों में लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया था. जिससे लोगों में दहशत थी. पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि वे अपने शौक पूरे करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम देते थे और मोटरसाइकिल पर इन्होंने फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी. यह लोग दो मोटरसाइकिल से निकलते थे. जो अकेला राहगीर मोटरसाइकिल या साईकल पर दिखता था यह लोग तमंचे के बल पर उसको लूट लिया करते थे.

पिछले कुछ दिनों में थाना शहजाद नगर थाना भोट और सिविल लाइन में कई लूट और चोरी की घटनाएं हुई थी. उसी को लेकर पुलिस काफी अलर्ट थी. थाना शहजादनगर पुलिस ने और स्वाट टीम ने मिलकर लूट और चोरी करने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया. इनके पास से चार तमंचे 11 मोबाइल और लगभग 20 हजार रुपये बरामद हुए और इनका एक साथी जो अभी फरार है. इस सराहनीय काम को देखते हुए एसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को दस हजार का नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है.
-अशोक कुमार पांडेय, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details