उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजम खान ने पुलिस पर लगाया पक्षपात का आरोप, बोले- पत्नी को घर में रहने की दी है वॉर्निंग

By

Published : Nov 27, 2022, 10:30 AM IST

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने शनिवार को पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनकी पत्नी को घर में ही रहने के लिए कहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने शनिवार देर रात को समाजवादी पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई. आजम खान ने पुलिस पर समाजवादी कार्यकर्ताओं को धमकाने और अत्याचार करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश जी जब आएंगे, तो हम उनसे आग्रह करेंगे कि वह इलेक्शन कमीशन से निवेदन करें कि भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को विजयी घोषित कर दें.

प्रेस वार्ता करते आजम खान

आजम खान ने पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि शनिवार को पुलिस फ्लैग मार्च के दौरान तकरीबन 50 घरों के दरवाजे तोड़े हैं. सड़कों से बेगुनाहों को उठाकर ले गए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनकी पत्नी को चेतावनी देते हुए कहा कि वे घर में ही रहें. बाहर न निकलें. महिलाओं के साथ ऐसी अमानवीयता और शर्मनाक व्यवहार शोभा नहीं देता.

आजम खान ने कहा कि जब अखिलेश यादव यहां आएंगे तो हम यह आग्रह करेंगे कि वह इलेक्शन कमीशन से यह निवेदन करें कि भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को विजयी घोषित कर दिया जाए. हमारे पास इसकी भी रिकॉर्डिंग है, जिसमें कहा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी को अगर वोट दिया तो घर खाली करा दिए जाएंगे. उन्होंने ने कहा कि रामपुर की जनता को अभी तक आपका सहयोग नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें:रामपुर विधानसभा उपचुनाव, जानिए क्या बोले कायस्थ समाज के लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details