उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा छोड़कर भाजपा में शामिल लोगों को आजम खान ने दी धमकी, जानिए क्या बोले

By

Published : Nov 30, 2022, 7:25 AM IST

Updated : Nov 30, 2022, 8:53 AM IST

सपा नेता आजम खान ने प्रत्याशी आसिम राजा के लिए जनता से वोट मांगा. उन्होंने जनसभा के दौरान योगी सरकार और सपा छोड़कर गए लोगों पर निशाना साधा.

सपा नेता आजम खान
सपा नेता आजम खान

रामपुर:समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम राजा की हिमायत में मंगलवार को मोहल्ला शुतर खाने में एक जनसभा का आयोजन हुआ. जनसभा को संबोधित करते हुए सपा नेता आजम खान ने प्रत्याशी आसिम राजा के लिए जनता से वोट की अपील की. वहीं, वे योगी सरकार और समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए लोगों पर जमकर बरसे.

सपा नेता आजम खान ने अपने ऊपर तंज करते हुए कहा कि वे बहुत ही कम अक्ल के इंसान हैं, अगर अक्ल होती तो वे लोग जो दावा कर रहे हैं कि 35 बरस बाद हमने आजम खान को छोड़ा है उनको क्या वे छोड़ने के काबिल छोड़ देते. उन्होंने जनसभा के दौरान इंदिरा गांधी पर भी तंज कसा. कहा कि इंदिरा गांधी की कांग्रेस का उत्तर प्रदेश से नामोनिशान खत्म हो गया. जहां से उनके खानदान के लोग वजीर आजम बनते थे. आज अगर किसी शहर में कांग्रेस के 10 लोग तलाश किए जाएंगे तो वो भी नहीं मिलेंगे.

जनसभा को संबोधित करते आजम खान.

यह भी पढ़ें:मंत्री धर्मपाल बोले, मुलायम सिंह स्वर्ग से दे रहे भाजपा को आशीर्वाद

सपा नेता आजम खान ने कहा कि एक राजदूत मोटरसाइकिल पुरानी उनके पास हुआ करती थी. उन्होंने कहा कि उनके पास बहुत सी गाड़ियां आईं और चली गईं. लेकिन, आज तक उनको किसी गाड़ी का नंबर याद नहीं. उन्होंने कहा कि और तो और उनको अपने फोन का नंबर तक याद नहीं.

Last Updated : Nov 30, 2022, 8:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details