उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौहर यूनिवर्सिटी में मिली मशीनों के मामले में आया मोड, नगर पालिका ने दावे को बताया फर्जी

By

Published : Sep 20, 2022, 4:09 PM IST

रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष फातिमा जबी
रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष फातिमा जबी ()

जौहर यूनिवर्सिटी कैंपस(Jauhar University Campus) की खुदाई में सोमवार को करोड़ों रुपये की सफाई करने की मशीनें बरामद हुईं थीं.अब इस मामले में नया मोड आ गया है.

रामपुर:जौहर यूनिवर्सिटी कैंपस(Jauhar University Campus) की खुदाई में सोमवार को करोड़ों रुपये की सफाई करने की मशीनें बरामद हुईं थीं. जमीन में मिलीं मशीनों को पूर्व की सरकार में सरकारी पैसे से खरीदने का दावा किया जा रहा है. अब इस मामले में नया मोड आ गया है. रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष फातिमा जबी व आजम खान की पत्नी ने जमीन में मिली मशीनों को नकार दिया है.

फातिमा जबी का कहना है कि जो मशीनें जमीन में मिलीं हैं, वह रामपुर नगर पालिका की नहीं हैं. उन्होंने कहा कि रामपुर नगर पालिका ने जो भी मशीनें खरीदी थीं, उनके पास उसकी लिखित डिटेल है. रामपुर नगर पालिका(Rampur Municipality) अध्यक्ष फातिमा जबी ने बताया कि पूर्व में पालिका द्वारा खरीदी गई मशीनें विधिक प्रक्रिया के बाद ही प्राप्त की गई थीं.

रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष फातिमा जबी

रामपुर पालिका द्वारा प्राप्त की गई मशीनें आज भी मौजूद हैं. जो मशीनें जौहर यूनिवर्सिटी की खुदाई के बाद बरामद हुई हैं, वह रामपुर पालिका की नहीं हैं. उन मशीनों को रामपुर पालिका की बताकर किसी बाहरी व्यक्ति ने FIR दर्ज कराई है. वह FIR झूठी और बेबुनियाद है. फर्जी एफआईआर दर्ज करके नगर पालिका को बदनाम करने की साजिश की जा रही है.

फातिमा जबी ने बताया कि रामपुर नगर पालिका द्वारा अब तक 5 गाड़ियां खरीदी गईं थीं. उन सभी गाड़ियों की डिटेल्स फातिमा जबी के पास है. नगर पालिका की सभी गाड़ियां मौजूद हैं, जो वर्कशॉप में खड़ी हैं.

इसे पढ़ें- जौहर यूनिवर्सिटी कैंपस की खुदाई में बरामद हुई सरकारी पैसे से खरीदी गई करोड़ों की मशीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details