उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में शाहनवाज का राहुल पर निशाना, बोले- उन्होंने कसम खा रखी है, कांग्रेस को पीछे ही रखना है

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 13, 2023, 9:11 PM IST

रामपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने तंज कसा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को पीछे रखने की कसम खा रखी है. कहा कि कांग्रेस माइनस में चलती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

रामपुर :भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन बुधवार को रामपुर पहुंचे. रामपुर में एक शोकसभा में शामिल होने के बाद वह रजा लाइब्रेरी देखने पहुंचे. उनके साथ भाजपा विधायक आकाश सक्सेना भी थे. रजा लाइब्रेरी में आधुनिक और ऐतिहासिक पांडुलिपियों को बारीकी से देखा. हजरत अली के हाथ की लिखी कुरान देख शाहनवाज हुसैन काफी खुश हुए. लाइब्रेरी की खूबसूरत इमारत के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद किया. इस दौरान शाहनवाज ने कांग्रेस और राहुल गांधी की यात्रा पर भी तंज कसे.

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बातचीत के क्रम में कहा कि रजा लाइब्रेरी रामपुर की ही नहीं, पूरे हिंदुस्तान की शान है. भारत सरकार में इस पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. हजरत अली की लिखी हुई कुरान शरीफ यहां पर है. मैंने अपनी आंखों से देखा और हाथों से उठाया, यह मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं उसी खानदान से निस्बत रखता हूं तो और भी फख्र होता है.

कहा कि रामपुर बदल रहा है तरक्की के रास्ते पर है. यह पूछे जाने पर कि मुसलमानों के लिए भाजपा क्या कर रही है, इस पर कहा कि हम सभी भारतीयों के लिए कर रहे हैं. इसमें हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब हैं. अलग से किसी के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं. कहा कि जितनी भी योजनाएं हैं, उज्ज्वला या सबके लिए पक्का मकान, उसका लाभ मुस्लिमों को भी मिल रहा है. सबसे ज्यादा फायदा तो अमरोहा, रामपुर और मुरादाबाद वालों को हो रहा है. मुल्क तरक्की करेगा तो इस मुल्क के लोग तरक्की करेंगे.

कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा पर कहा कि कांग्रेस की एक सीट है. एक से बढ़कर कितने होंगे. हमने मेहनत की और तेलंगाना में हम एक से आठ हो गए लेकिन यहां कांग्रेस तो माइनस में चलती है. राहुल गांधी ने कसम खा रखी है कि कांग्रेस को पीछे करके ही रखना है. एक पदयात्रा कर ली, उसी को भुना रहे हैं. टी शर्ट पहन कर घूम रहे हैं.

यह भी पढ़ें : आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह को एक और झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

यह भी पढ़ें : जयाप्रदा हाजिर हों, तारीखों पर न पहुंचने के कारण कोर्ट ने दिखाई सख्ती, कहा- गिरफ्तार कर 19 दिसंबर को पेश करें एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details