उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस के बागी विधायक फिर हुए कांग्रेसी, बोले- सपा कर रही प्रदेश के मुसलमानों से धोखा...

By

Published : Jan 23, 2022, 8:18 PM IST

कांग्रेस के बागी विधायक अली युसूफ

रामपुर जिले की चमरोआ विधानसभा सीट से पूर्व विधायक अली युसूफ फिर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस में शामिल होने के बाद अली युसूफ ने सपा को धोखेबाज बताया है, पढ़ें पूरी खबर...

रामपुर :जिले की चमरोआ विधानसभा सीट से पूर्व विधायक अली युसूफ ने एक बार फिर कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया है. पूर्व में कांग्रेस पार्टी से चमरोआ सीट पर विधायक रहे युसूफ ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने सपा पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि इस बार सपा का कोई मुकाबला नहीं है. 2022 के चुनाव में चमरोआ सीट से सपा के प्रत्याशी की जमानत जप्त होगी.

गौरतलब है कि पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता अली युसूफ ने हाल ही में सपा अध्यक्ष के साथ एक मंच साझा किया था. इसके बाद सपा से टिकट न मिलने पर अली युसूफ वापस कांग्रेस में शामिल हो गए. सपा से टिकट न मिलने के बाद उन्होंने एक वीडियो जारी करके कांग्रेस पार्टी की आला कमान से मांफी मांगी थी.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्होंने कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी का धन्यवाद दिया. अली युसूफ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी बनाकर एक बार फिर भरोसा जताया है. दोबारा भरोसा जताने के लिए वह पार्टी का धन्यवाद देते हैं.

पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता अली युसूफ ने कहा कि सपा ने उनके साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि सपा खासतौर से पूरे प्रदेश के मुसलमानों के साथ धोखाबाजी कर रही है. सपा ने अधिकतम बड़े मिस्लिम चेहरों के टिकट काट दिए हैं. बता दें कि मौजूदा समय में रामपुर की चमरोआ विधानसभा सीट पर आजम खान के करीबी नसीर अहमद खान विधायक हैं.

इसे पढ़ें- Parakram Diwas : इंडिया गेट पर नेताजी का होलोग्राम स्टैचू, पीएम मोदी ने किया देश को समर्पित

ABOUT THE AUTHOR

...view details