उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में 12 साल के किशोर ने की 6 साल के मासूम की हत्या, हाईवे के किनारे ठिकाने लगाया शव

By

Published : Jul 2, 2023, 7:11 AM IST

Updated : Jul 2, 2023, 7:50 AM IST

रामपुर में एक किशोर ने पड़ोस के रहने वाले 6 साल के मालूम की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है. बच्चा शनिवार सुबह से ही गायब था.

teenager boy killed a 6 year old boy
teenager boy killed a 6 year old boy

रामपुर में मासूम की हत्या

रामपुरःजिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई. हत्यारोपी पड़ोस के रहने वाला एक किशोर है, जिसकी उम्र 12 साल है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से जब पूछताछ की तब मामले का खुलासा हुआ. हत्यारोपी ने खुद अपना गुनाह पुलिस के सामने कूबुल किया. पुलिस ने बताया कि किशोर शराब और स्मैक के नशे का आदी है. हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस टीम ने बच्चे का शव और आलाकत्ल बरामद कर लिया. इसके बाद बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र में शनिवार को एक बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी. क्षेत्र के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनका बच्चा सुबह 10 बजे से गायब है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम बच्चे की तलाश में निकली. टीम व्यक्ति के घर पर पहुंचकर आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक 12 साल के किशोर ने बच्चे की हत्या करने की बात कही.

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह के अनुसार, अपना जुर्म कुबूल करते हुए किशोर ने पुलिस को बताया कि उसने 6 साल के मासूम की हत्या कर दी. इसके बाद उसका शव हाईवे के किनारे एक पेट्रोल पंप के पास गड्ढे में फेंक दिया. पुलिस ने हत्यारोपी किशोर की निशानदेही पर मासूम का शव बरामद कर लिया. बच्चे के शव से कपड़ा गायब था. इसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी से पूछताछ कर उसके कपड़े और आलाकत्ल को बरामद किया.

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि किशोर शराब और स्मैक के नशे का आदी है. इसकी उम्र कम है और यह इस तरह के नशे में पड़ गया. हालांकि, अभी हत्या की वजह सामने नहीं आई है. फिलहाल, पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःखेत में मिला अर्धनग्न युवती का शव, दुराचार के बाद हत्या की आशंका

Last Updated : Jul 2, 2023, 7:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details