उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

असदुद्दीन ओवैसी ने आजम खां के लिए की दुआ, बोले- अल्लाह उनको राहत दे

By

Published : Feb 12, 2022, 11:46 AM IST

14 फरवरी को चुनाव से पहले एआईएमआईएम चीफ व सांसद असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार देर रात रामपुर पहुंचे. यहां वे एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे. इस दौरान वे मीडिया से मुखातिब होते हुए हिजाब प्रकरण से लेकर अखिलेश यादव और आजम खां पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

etv bharat
असदुद्दीन ओवैसी ने आजम खान के लिए की दुआ

रामपुर:14 फरवरी को चुनाव से पहले एआईएमआईएम चीफ व सांसद असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार की देर रात रामपुर पहुंचे. हालांकि वे यहां एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे, न कि किसी चुनावी रैली के लिए. इस दौरान वे मीडिया से मुखातिब हुए और मीडिया के सवालों का अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने हिजाब प्रकरण से लेकर अखिलेश यादव और आजम खां पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

असदउद्दीन ओवैसी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के हिजाब को लेकर बचने पर तीखे तंज कसे. उन्होंने कहा कि टीवी चैनल पर दिखाया गया, जिसमें उनसे हिजाब पर पूछा गया तो अखिलेश यादव ने कहा कि सुनाई नहीं दे रहा है, ऊंचा बोलो. उन्होंने कहा कि जब लफ्ज-ए-मुसलमान आपके कान में या दिल में नहीं पहुंच रहा है, तो आप क्या पैगाम दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुसलमानों को गलत पैगाम जा रहा है.

एआईएमआईएम चीफ व सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बयान

असदुद्दीन ओवैसी ने हिजाब प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सबसे पहले महिलाओं के एंपावरमेंट का इशू है. महिलाओं को प्राइवेसी का इशू है. भारत के संविधान फंडामेंटल राइट्स का इशू है. यह तीन चीजें हैं इसको समझने की जरूरत है. उर्दू में कहते हैं कि हिक्मत के नाम आप बुजदिली करेंगे तो फिर गलत होगा.

यह भी पढ़ें-दूसरे चरण में मैदान में 692 प्रत्याशी, दांव पर लगी इन मंत्रियों व नेताओं की प्रतिष्ठा

असदुद्दीन ओवैसी ने आजम खां के जेल में रहकर चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वे अल्लाह से दुआ करते हैं कि आजम खां जिन मुश्किलों मे हैं अल्लाह उनको राहत दे. वहीं, देवबंद दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि हमारे लिए सबसे बड़ा चैलेंज है ऑब्जेक्टिव वोट में कन्वर्ट करना है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details