उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अब्दुल्ला आजम ने भाजपा प्रत्याशियों से बताया जान का खतरा

By

Published : Jan 30, 2022, 5:00 PM IST

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने भाजपा प्रत्याशियों से बताया जान का खतरा. मुरादाबाद मंडल के मंडल आयुक्त के रहते निष्पक्ष चुनाव नहीं होने का भी लगाया आरोप. मंडल आयुक्त के कुछ फोटो और वीडियो भी मीडिया के सामने पेश की.

अब्दुल्ला आजम खान
अब्दुल्ला आजम खान

रामपुरःसपा सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान ने रविवार को सपा जिला कार्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों और मंडलायुक्त पर गंभीर आरोप लगाए. अब्दुल्ला ने भाजपा प्रत्याशियों पर झूठे मुकद्दमे दर्ज कराने का और रोड एक्सीडेंट में हत्या कराने का खतरा बताया है. स्वार विधानसभा से सपा प्रत्याशी अब्दुल्ला ने कहा कि जिला प्रशासन समाजवादी पार्टी को ही निशाना बना रहा है. उल्लेखनीय है कि आजम खान रामपुर शहर विधानसभा के प्रत्याशी हैं.

अब्दुल्ला आजम खान.

अब्दुल्ला आजम ने कहा कि 'मैंने पहले भी कई बार इस बात को कहा है लेकिन मैं आज पब्लिक में यह बात कहना चाहता हूं. पहले यह साजिश थी कि किसी तरह से मेरा नामांकन रद्द करा दिया जाए. लेकिन लेकिन साजिश कर करके भी ऐसा नहीं करा सके. अब एक नई साजिश मेरे साथ रची जा रही है. मेरी रैकी की जा रही है, मेरा पीछा किया जा रहा है. इस बात के पूरे आसार हैं कि मुझे किसी फर्जी मुकदमे में दोबारा जेल भेजने की तैयारी है या किसी रोड एक्सीडेंट में मेरी हत्या भी करा सकते हैं.' अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि स्वार और शहर के भाजपा प्रत्याशियों ने तय किया है मुझे किसी रोड एक्सीडेंट में माहौल खराब करके या हमला करा कर मेरी हत्या करा सकते हैं.

अब्दुल्ला आजम ने मुरादाबाद मंडल के मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह और रामपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. अब्दुल्लाह ने एक वीडियो फुटेज दिखाई, जिसमें पुलिस कर्मी किसी को धमकाते नजर आ रहे हैं. अब्दुल्ला ने कहा कि इस वीडियो में पुलिसकर्मी लोगों से यह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर तुम घर से बाहर निकले तो नीले कर दिए जाओगे.

इसे भी पढ़ें-अब्दुल्ला आजम खान बोले, सुरक्षाकर्मियों से जान का खतरा...पढ़िए पूरी खबर

अब्दुल्ला ने कहा कि 'तो क्या इस माहौल में कोई चुनाव के दिन वोट डालने निकलेगा.' इसके अलावा एक वीडियो और एक फोटो दिखाया जिसमें मंडलायुक्त और कई भाजपा के नेता आपस में रंग खेल रहे हैं. इसके अलावा एक फोटो भी दिखाया जिसमें मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह के साथ में भाजपा के प्रत्याशी और कई नेता है बैठे हैं. इन सब को लेकर अब्दुल्ला ने कहा कि क्या इनके रहते रामपुर में निष्पक्ष चुनाव हो पाएगा. अब्दुल्ला ने कहा कि हमें किसी अधिकारी से कोई शिकायत नहीं है निर्वाचन आयोग किसी भी अधिकारी को भेज दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details