उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: घर से गायब युवक का झाड़ियों में मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Jul 9, 2020, 4:31 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

रायबरेली जिले में बीते मंगलवार को गायब हुए युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक का शव बुधवार की देर रात घर से दूर झाड़ियों में मिला. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

raebareilly news
युवक का मिला शव

रायबरेली:जिले में ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को गायब हुए युवक का शव गांव से दूर झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक देर रात मंगलवार की दोपहर घर से गायब हुआ था. इसके बाद बुधवार देर रात युवक का शव गांव से कुछ दूरी पर झाड़ियों से बरामद हुआ. परिजनों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताया है.

दरअसल, जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल गांव निवासी नन्हेलाल का पुत्र सनी मंगलवार को अपने घर से निकला था और उसके बाद जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने तलाश शुरू कराई. सनी पड़ोस के भट्ठे पर काम भी करता था, लेकिन वहां से भी कोई जानकारी नहीं मिली. बुधवार को परिजनों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं कल देर शाम युवक की मां घर से कुछ दूरी पर शौच के लिए गई थी, तो कुत्तों की आवाज सुनकर जब उसने झाड़ियों में झांका तो उसे औंधे मुंह एक युवक पड़ा दिखाई दिया.

तत्काल गांव पहुंचकर उसने ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची मां ने शव को जब करीब से देखा तो उसकी पहचान सनी के तौर पर की. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है. कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा और आधार पर ही मामले की जांच की जाएगी.

Last Updated :Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details