उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी संग पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख पति ने किया विरोध, हत्या

By

Published : Apr 2, 2023, 7:13 PM IST

रायबरेली में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पत्नी ने पति की हत्या
पत्नी ने पति की हत्या

रायबरेली:बछरांवा थाना क्षेत्र के थुलेंडी गांव निवासी राजेश की मौत का खुलासा करते हुए पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह के मुताबिक 30 मार्च को राजेश को उसके परिजन गंभीर अवस्था में सीएचसी बछरांवा लेकर पहुंचे थे. वहां मौजूद चिकित्सक ने राजेश को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की मौत का कारण दम घुटना आया था. इस पर पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गांव निवासी नान्हू उर्फ महताब व मृतक की पत्नी रेशमा को नामजद किया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और विवेचना में सामने आया कि मृतक की पत्नी रेशमा व नान्हू में प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की और रविवार को दोनों को कन्नावा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 30 मार्च को महताब व राजेश साथ मे बैठकर शराब पी रहे थे. ज्यादा नशा होने राजेश वही सो गया जब उसकी नींद टूटी तो उसने रेशमा व महताब को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसका राजेश ने विरोध किया, तो रेशमा और महताब ने गमछे से राजेश का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए.

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी व उसके गांव के ही निवासी नान्हू के बीच प्रेम संबंध था. राजेश ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. जिसका उसने विरोध किया तो दोनों ने मिलकर राजेश की हत्या करदी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में प्रयुक्त गमछा बरामद कर उन्हें जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:आशिकी के चक्कर में पत्नी ने की थी पति की हत्या, ऐसे रची थी साजिश...

ABOUT THE AUTHOR

...view details