उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

By

Published : Jun 10, 2023, 3:20 PM IST

रायबरेली में तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Etv bharat
Etv bharat

रायबरेलीःजिले के गुरुबख्गंज थाना क्षेत्र के ढकिया चौराहे पर शनिवार की दोपहर उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब एक तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी. कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराकर खड्डे में चली गई. लोगो ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस बीच बाइक सवार व कार चालक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों को सूचना दे दी गई है.

जानकारी के अनुसार जिले के गुरुबख्गंज थाना क्षेत्र के ढकिया चौराहे के पास गुरुबख्गंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने ढकिया गांव की ओर से आ रहे राकेश कुमार की बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर खड्ड में चली गई. हादसे की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला. इस दौरान बाइक सवार राकेश व कार चालक जय प्रकाश की मौत हो गई थी.

ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी जतुआ टप्पा भेजा. वहां मौजूद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी. ग्रामीण दिनेश ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. पांच घायलों को अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में प्रेमिका की हत्या कर शव सेप्टिक टैंक में छिपाया, चार दिन बाद सेहरा बांधकर रचाई शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details