उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में रफ्तार का कहर, 3 लोगों की हादसे में मौत

By

Published : May 26, 2021, 12:32 PM IST

रायबरेली की ऊंचाहार कोतवाली इलाके के गुलरिहा चौराहे पर बेकाबू बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी. बाइक सवार तीनों युवक की मौत हो गई. तीनों युवक बारात से घर वापस लौट रहे थे.

3 लोगों की हादसे में मौत
3 लोगों की हादसे में मौत

रायबरेलीः जिले में तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है. बारात से घर वापस लौटते समय बेकाबू बाइक सड़क पर खड़ी ट्रक में जा घुसी. बाइक में सवार तीनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सीएचसी ऊंचाहार पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जिया है.

रफ्तार का कहर, 3 लोगों की हादसे में मौत

रफ्तार का कहर

घटना जिले के ऊंचाहार कोतवाली इलाके के गुलरिहा चौराहे की है. जहां एक बाइक पर तीन युवक बारात से घर लौट रहे थे. एकाएक उनकी बाइक बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे जा घुसी. जिससे तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गये. एक्सीडेंट की जानकारी पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने तीनों को सीएचसी ऊंचाहार पहुंचाया. जहां मौजूद चिकित्सक ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों की शिनाख्त बबलू, सोनू और जियाउल के तौर पर हुई है. तीनों एक बाइक पर सवार होकर अस्लाहपुर गांव में एक बारात में शामिल होने गए थे. वे देर रात घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. पुलिस ने इनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है.

इसे भी पढ़ें- वायरस और फंगस को खत्म करेगा IIT कानपुर का यह खास एयर प्यूरीफायर

ABOUT THE AUTHOR

...view details