उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोहरे के चलते दुकान में घुसा डंपर, चाय पी रहे 6 लोगों की मौत, चार घायल

By

Published : Jan 11, 2023, 10:13 AM IST

Updated : Jan 11, 2023, 2:20 PM IST

etv bharat

रायबरेली जिले में कोहरे के चलते एक डंपर अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया. इस दौरान चाय की दुकान में मौजूद 10 लोग उसकी चपेट में आ गए, जिसमें से 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग घायल हो गए.

रायबरेलीःजिले में कोहरे के कहर ने 6 लोगों की जान ले ली. गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के खगिया खेड़ा गांव के पास बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह डंपर ने सड़क किनारे चाय की दुकान पर मौजूद 10 लोगों को रौंदा दिया. हादसे में मौके पर ही लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई. वहीं, दो लोगों की पड़ोस में बह रही नहर में डूबने से मौत हो गई. 4 लोग घायल हैं, जिनका ईलाज कराया जा रहा है. जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद की जा रही है. डंपर व उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह खगिया खेड़ा गांव के पास चाय की गुमटी में गांव के ही करीब 12 लोग चाय की चुस्कियां ले रहे थे. सड़क पर जबरदस्त कोहरा था. इसी कोहरे के बीच से अचानक से एक डंपर चाय की दुकान की ओर तेजी से आता दिखा, जब तक मौजूद ग्रामीण कुछ समझ पाते 10 लोग उसकी चपेट में आ गए. हादसे में गांव के लल्लू समेत 6 की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीन

सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों का भारी हुजूम जमा हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया. पूर्व ग्राम प्रधान तिलक सिंह ने बताया कि कुछ ग्रामीण चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे. इसी बीच अचानक से एक डंपर दुकान में घुस गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. डंपर चालक व डंपर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. चालक कानपुर निवासी सुनील ने बताया कि कोहरे के कारण कुछ दिखा नहीं और हादसा हो गया. ट्रक कानपुर के रामादेवी का है.

पढ़ेंः कोहरा बन रहा हादसे का कारण, अलग-अलग सड़क हादसों में 1 की मौत, 15 घायल

Last Updated :Jan 11, 2023, 2:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details