उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सवारियों से भरा टेम्पो अनियंत्रित होकर पलटा, दो महिलाओं समेत करीब 5 लोग घायल

By

Published : Dec 20, 2021, 3:30 PM IST

यूपी के रायबरेली में सवारियों से भरा एक टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 5 से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी से ले जाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

रायबरेली में सड़क हादसा
रायबरेली में सड़क हादसा

रायबरेली: जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला गांव के पास सोमवार को एक सड़क हादसा हो गया. सवारी लेकर जा रहा एक टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. आस-पास के लोगों ने घायलों को किसी तरह बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से करीब 5 से अधिक घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लालगंज पहुंचाया, जहां उनको प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार लालगंज से सवारियां लेकर टेम्पो सरेनी को ओर जा रहा था. जैसे ही वह बेहटा कला गांव के पास पहुंचा चालक ने टैम्पो से नियंत्रण खो दिया और वह अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया. टेम्पो में सवार सवारियां उसमे फंस गईं. चीख पुकार सुनकर आस पास मौजूद ग्रामीण मौके पर भागकर पहुंचे और घायलों को जैसे- तैसे टेम्पो से बाहर निकाला और हादसे की सूचना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें-सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार, दो की मौत

घायल सवारियों को आनन-फानन में इलाज के लिए सीएचसी लालगंज पहुंचाया गया. लालगंज सीएचसी अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि सड़क हादसे में दो गर्भवती महिलाओं समेत 5 से अधिक लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया था. उनका प्राथमिक उपचार करके आगे के इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details