उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में इंजीनियरिंग काॅलेज की शिक्षिका ने निदेशक व विभागाध्यक्ष पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

By

Published : May 16, 2023, 9:15 AM IST

रायबरेली में एक निजी इंजीनियरिंग काॅलेज में एक शिक्षिका ने निदेशक और विभागाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस शिकायत दर्ज कर आरोपों की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रायबरेली :यूपी के रायबरेली में शिक्षिका ने गंभीर आरोप लगाए हैं. शहर के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग काॅलेज की शिक्षिका ने निदेशक व विभागाध्यक्ष पर छेड़खानी का आरोप लगाया है, जिसके बाद काॅलेज में हड़कम्प मच गया. पीड़ित शिक्षिका ने मामले की तहरीर मिल एरिया थाने में दी है. मामला शिक्षिका से जुड़ा होने व काॅलेज के होने कारण पुलिस ने भी तत्काल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं शहर में इस खबर को सुनते ही लोगों मे चर्चा का केंद्र बन गई. फिलहाल मामला अब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.


पुलिस के मुताबिक, रायबरेली के रतापुर चौराहे पर संचालित एक निजी काॅलेज में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने कॉलेज के निदेशक व विभागाध्यक्ष पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. मामला फिरोज गांधी इंजीनियरिंग काॅलेज का बताया जा रहा है. शिक्षिका ने थाने में पुलिस को तहरीर देकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस के अनुसार, शिक्षिका की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक, 'पीड़िता ने मामले की तहरीर मिल एरिया थाने में दी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इसकी सूचना आलाधिकारियों को दी और तत्काल मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि काॅलेज की शिक्षिका ने निदेशक व विभागाध्यक्ष पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत की गई थी. मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.'

यह भी पढ़ें : अहाना इन्क्लेव के निर्माण पर निर्माण निगम को नोटिस, नगर आयुक्त ने किया औचक निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details