उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पांच दिन पहले हुई थी बेटी की हत्या, अब पिता ने एसपी से लगाई मदद की गुहार...

By

Published : Jan 3, 2022, 7:15 PM IST

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या के शक में युवती के पिता ने एसपी से लगाई गुहार. बीते 29 दिसंबर को हुई थी युवती की हत्या. पीड़ित पक्ष ने ग्राम प्रधान व उसके भतीजे पर लगाया हत्या का आरोप.

रायबरेली में युवती की हत्या
रायबरेली में युवती की हत्या

रायबरेली :जिले में डीह थाना क्षेत्र के घीसीगढ़ गांव में 29 दिसंबर को एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. घटना के बाद युवती का शव फंदे से लटका मिला था. इस मामले में सोमवार को युवती के परिजनों ने गांव के प्रधान और उसके भतीजे पर हत्या का आरोप लगाया है. पीड़ित पक्ष ने युवती के शव का जबरन दाह संस्कार करने का भी आरोप लगाया है. युवती के परिजनों ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, बीते 29 दिसंबर को घीसीगढ़ गांव निवासी एक युवती का शव उसके घर में फंदे से लटका मिला था. युवती के पिता लालबहादुर मौर्य अपने बेटे व बहु के साथ गाजियाबाद में रहते हैं. जबकि युवती अपनी मां के साथ गांव में रहती थी. 29 दिसंबर को लालबहादुर मौर्य की पत्नी नरेगा में काम करने के लिए गई थी. जब वह घर वापस लौटी, तो उसकी लड़की का शव फंदे से लटका मिला.

घटना के बाद ग्राम प्रधान और ग्रामीणों की मदद से शव का दाह संस्कार करा दिया गया. जब लालबहादुर मौर्य अपने बेटे व बहु के साथ घर पहुंचा तो उसे युवती के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी हुई. युवती के परिजनों का कहना है कि युवती का ग्राम प्रधान के भतीजे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

परिजनों का आरोप है कि ग्राम प्रधान और उसके भतीजे ने युवती की हत्या करके शव को फंंदे से लटकाया था. परिजनों ने ग्राम प्रधान पर शव का जबरन दाह संस्कार कराने का भी आरोप लगाया. इसी बात को लेकर आज युवती के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे और प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की.

इसे पढ़ें- Lakhimpur Kheri Case: SIT की चार्जशीट में आशीष मुख्य आरोपी, टेनी गायब, ये सवाल उठे...

ABOUT THE AUTHOR

...view details