उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां के पैसे न देने पर बेटे ने फरसा मारकर कर दी निर्मम हत्या

By

Published : Apr 28, 2022, 10:52 PM IST

Updated : Apr 28, 2022, 11:01 PM IST

रायबरेली जिले में गुरुवार को गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के पोराई गांव में एक कलियुगी बेटे ने मां के पैसे न देने पर उसे फरसा मारकर कर दी और मौके से फरार हो गया.

etv bharat
मां के पैसे न देने पर बेटे ने फरसा मारकर कर दी निर्मम हत्या

रायबरेली :गुरुवार को गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के पोराई गांव में एक कलियुगी बेटे ने मां के पैसे न देने पर उसे फरसा मारकर कर दी. मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. वहीं, घटना के बाद से ही गांव में हड़कंप मचा हुआ है. आसपास के क्षेत्र में इसी घटना की चर्चा हो रही है.

गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के पोराई गांव निवासी बलवंत साहू अपने परिवार के साथ रहते हैं. गुरुवार देर शाम उनके पुत्र ने अपनी पत्नी के इलाज के लिए अपनी मां से रुपये मांगे. उन्होंने पैसा न होने की बात कही जिससे मां व बेटे में कहासुनी शुरू हो गई. इसी दौरान आरोपी बेटे नीरज ने पास में रखे फरसे को उठाया और मां पर हमला कर दिया. वार इतना घातक था कि मृतका गौरी की मौके पर ही मौत हो गई. ये देख आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ. वहीं, चीख पुकार सुनकर मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए. इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 28, 2022, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details