उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेड नहीं मिलने से महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Apr 28, 2021, 9:27 AM IST

रायबरेली जिला अस्पताल में बेड नहीं मिलने से कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई. महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के बेटे को हिरासत में लिया. पढ़ें पूरी खबर...

ruckus in district hospital rae bareli
जिला अस्पताल रायबरेली में हंगामा.

रायबरेली : रायबरेली जिला अस्पताल इस समय बेड की कमी से जूझ रहा है. उस पर इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर मरीज और उनके तीमारदार से अभद्र व्यवहार कर रहे हैं, जिसके चलते हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मंगलवार देर रात सामने आया, जब एक गंभीर हालत में कोरोना ग्रस्त महिला मरीज को उसके परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने मरीज को बेड नहीं दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

बेड नहीं मिलने से कोरोना मरीज की मौत.

डॉक्टर की मनमानी से मरीज के परिजन आक्रोशित हो गए और डॉक्टर पर दबाव बनाने लगे, जिसके चलते इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर एमपी सिंह की परिजनों के साथ हाथापाई हो गई. इससे बात बढ़ गई. मौके पर पहुंची पुलिस से भी परिजनों ने हाथापाई की. लेकिन इंस्पेक्टर के पहुंचने पर मामला शान्त हुआ. पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र को हिरासत में ले लिया.

घंटों इंतजार के बाद भी नहीं मिला बेड

शहर कोतवाली के निराला नगर मोहल्ले की रहने वाली कोरोना पॉजिटिव कमला को उनके परिजन गंभीर हालत में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे. यहां घंटों की जद्दोजहद के बाद भी उन्हें बेड नहीं मिल पाया और इस दौरान उनकी मौत हो गई. महिला की मौत पर परिजन भड़क गए और अपना गुस्सा इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर एमपी सिंह पर उतारने लगे. तीमारदारों के गुस्से से आक्रोशित होकर डॉक्टर साहब भी आपे से बाहर हो गए और मृतक महिला के परिजन पर हाथ उठा दिए, जिसके बाद मामला बढ़ गया.

ये भी पढ़ें:तीन मीट्रिक टन लिक्विड ऑक्सीजन लेकर रायबरेली पहुंचा टैंकर

अस्पताल की इमरजेंसी में हंगामे की सूचना पुलिस चौकी को हुई तो चौकी इंचार्ज सिविल ड्रेस में मौके पर पहुंचे. गुस्साए परिजनों ने अपना गुस्सा उनके ऊपर भी उतारा, जिसके बाद पुलिस और परिजनों के बीच कहासुनी और हाथापाई हुई. मरीज को बेड दिलाने और इलाज करवाने के लिए हुए हंगामे की सूचना स्थानीय शहर कोतवाली पुलिस और जिला प्रशासन को हुई तो एडीएम प्रशासन, जिला अस्पताल के अधीक्षक के साथ इमरजेंसी वार्ड पहुंचे.

परिजनों ने किया जमकर हंगामा.

हिरासत में मृतक महिला का बेटा

शहर कोतवाली पुलिस ने हंगामा कर रहे मृतक महिला के बेटे को हिरासत में ले लिया. वहीं जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में हुए हंगामे और हाथापाई के बारे में जब सीएमएस डॉ. एन के श्रीवास्तव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी इसकी जानकारी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details