उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: रोटरी क्लब ने जिला अस्पताल को दी पीपीई किट, अस्पताल प्रशासन ने जताया आभार

By

Published : May 13, 2020, 8:23 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार को रोटरी क्लब ने जिला अस्पताल में पीपीई किट दिया. जिसके बाद जिला अस्पताल प्रशासन ने रोटरी क्लब का आभार जताया है.

रायबरेली जिला अस्पताल
जिला अस्पताल में रोटरी क्लब ने पीपीई किट दिया.

रायबरेली: बुधवार को रोटरी क्लब के पदाधिकारी और सदस्य जिला अस्पताल पहुंचे. यहां पर उन्होंने अस्पताल प्रशासन को पीपीई किट, मास्क और सैनिटाइजर देकर अपने सामाजिक दायित्व को निभाया.

रोटरी क्लब ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को सौंपा पीपीई किट
कोरोना संक्रमितों के इलाज में जिले के चिकित्सक और उनके स्टाफ पूरी तरह जुटे हुए हैं. इन चिकित्सकों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पीपीई किट शासन की तरफ से मिलनी चाहिए थी, लेकिन इस महामारी के प्रभाव के चलते इसकी पूर्ति नहीं हो पा रही है. इसके चलते बुधवार को रोटरी क्लब ने जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एन. के. श्रीवास्तव को पीपीई किट सौंपा है.

वहीं जिले में कोरोना संक्रमण के 49 मामले सामने आ चुके है. इनमें से अब सिर्फ 11 व्यक्ति ही संक्रमित बचे हैं, बाकी लोग ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

रोटरी क्लब का व्यक्त किया आभार
इस कार्य के लिए जिला अस्पताल प्रशासन ने रोटरी क्लब का आभार जताया. क्लब के अध्यक्ष ने बताया कि इस बीमारी से लड़ने के लिए चिकित्सक अपनी जान जोखिम में डालकर लगे हुए है. इनकी सुरक्षा के लिए उन्हें ये सामाग्री दी गई है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details