उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली की प्रेमिका ने खुद खत्म की अपनी प्रेम कहानी, लखनऊ के प्रेमी की हत्या करके शव नहर में फेंका

By

Published : Feb 22, 2023, 3:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली के महराजगंज में दो दिन पहले नहर में मिले शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले चार लोगों को गिरफ्तार करके बताया कि किस तरह से युवक की हत्या की गई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

युवक की हत्या का खुलासा करते एसपी आलोक प्रियदर्शी.

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली के महराजगंज में दो दिन पहले नहर में एक युवक का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवक की हत्या करके शव नहर में फेंका गया था. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. युवक बबलू पड़ोस के जनपद बाराबंकी का रहने वाला था और उसका प्रेम प्रसंग महराजगंज निवासी एक युवती से चल रहा था. विवाद के चलते प्रेमिका ने अपने तीन साथियों के साथ उसे मौत के घाट उतार कर शव को नहर में फेंक दिया था.

पुलिस के अनुसार बबलू यादव बाराबंकी का निवासी था और मौजूदा समय में लखनऊ के गोमतीनगर में किराए पर रह रहा था. उसके घर के सामने ही महराजगंज के कैर गांव की रहने वाली पूनम की ससुराल थी. धीरे-धीरे पूनम व बबलू में दोस्ती हो गई और मामला प्रेम प्रसंग तक पहुच गया. बबलू लखनऊ नगर महापालिका में संविदा पर नौकरी करता था और वहां से मिलने वाले पैसों को पूनम पर खर्च करता था. कुछ दिन पहले पूनम ने सोशल मीडिया में अपने पति के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस बात से बबलू नाराज हो गया था.

आठ फरवरी को वो पूनम से मिलने उसके गांव गया और वहीं पर दोनों के बीच विवाद हो गया. इससे नाराज पूनम ने धीरज, रोशनी और अपने पिता छिद्दू के साथ मिलकर रात में बबलू को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद शव को अमेठी में नहर में फेंक दिया. इधर जब बबलू घर नहीं पहुचा तो उसके परिजनों ने गोमतीनगर थाने में तहरीर दी. जिस पर पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लास्ट लोकेशन पूनम के गांव में मिली.

इस पर पुलिस ने तहकीकात की तो शक की सुई पूनम की ओर घूमी और पुलिसिया पूछताछ में पूनम ने सारी हकीकत बयान कर दी. पुलिस ने बबलू की बाइक भी बरामद कर ली है. बबलू का शव मोहनगंज अमेठी थाना क्षेत्र में मिली थी. फिलहाल पुलिस ने पूनम के साथ उसके पिता छिद्दू और धीरज व रोशनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ेंः सोशल मीडिया चैट के इर्द गिर्द घूम रही प्रिया की मौत की थ्योरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details