उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में बारिश से कच्चे मकान की दीवार गिरी, किसान की मौत

By

Published : Aug 26, 2022, 2:23 PM IST

रायबरेली में लगातार बारिश हो रही है. बारिश के चलते एक कच्चे मकान की दीवार ढह गई. इस दीवार की चपेट में एक किसान की मौत हो गयी.

Etv Bharat
कच्चे मकान की दीवार गिरी

रायबरेली:जिले में शुक्रवार की सुबह महराजगंज तहसील के पहरावां गांव में उस समय अफरा -तफरी मच गई जब कच्चे मकान की दीवार अचानक से गिर गई. इस दीवार के नाचे किसान दब गया. इस दौरान आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद मिट्टी के ढेर से निकाल कर उसे इलाज के लिए सीएचसी महराजगंज लेकर गये. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

स्थानिय लोगों अनुसार, जिले में गुरुवार को रुक- रुक कर बारिश का सिलसिला चल रहा था. महराजगंज तहसील के पहरावां गांव निवासी हंसराज आज शुक्रवार सुबह अपने कच्चे मकान में बैठा हुआ था. अचानक से उसके मकीन की दीवार गिर गई. दीवार के मलबे में किसान दब गया.

इसे भी पढ़े-आईआईटी कानपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिरी, 3 मजदूरों की मौत

परिजनों की चीख पुकार सुनकर आस -पास के लोग मौके पर पहुंचे और मिट्टी को हटाकर उसे इलाज के लिए सीएचसी महराजगंज ले गए. लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से ग्रामीणों और परिजनों में शोक की लहर है. मामले की सूचना राजस्व कर्मियों को दी गई है. लेकिन, इसके बाद भी मौके पर अब तक कोई नही पहुंचा है.
यह भी पढ़े-विधायक के छूते ही इंजीनियरिंग कॉलेज की दीवार ढह गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details