उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली के जिला अस्पताल की इमरजेंसी से मरीज को लौटाया, बेंच पर लेटी रही महिला

By

Published : Aug 17, 2022, 7:38 PM IST

रायबरेली जिला अस्पताल के आपातकाल के बाहर मरीज पत्थर पर लेटकर बेड़ का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल में बेड की कोई कमी नहीं है.

etv bharat
रायबरेली जिला अस्पताल में मरीज पत्थर की बेंच पर करा रहे ईलाज

रायबरेलीः जिला अस्पताल के चिकित्सक द्वारा बाहर की दवा मंगाने व जांच कराने का मामला अभी शांत नहीं हुआ है. इसी बीच बुधवार को एक चिकित्सक ने महिला मरीज को अस्पताल में बेड न होने की बात कही. जिससे तीमारदार मरीज को लेकर इमरजेंसी के बाहर बनी पत्थर की बेंच पर घंटो इंतजार करते रहे.

रायबरेली जिला अस्पताल में मरीज पत्थर की बेंच पर करा रहे ईलाज

तीमरदार श्याम ने बताया कि वह जिला अस्पताल के आपातकाल में परिवार की महिला को उल्टी व दस्त होने पर ईलाज कराने के लिए आए थे. लेकिन ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने बताया कि अभी अस्पताल में बेड खाली नहीं है. इसके बाद वह मरीज को बेंच पर लेटाकर घंटो इंतजार करते रहे. श्याम ने बताया कि दो घंटे से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इलाज नहीं किया जा रहा है. जबकि उसके मरीज की हालत खराब है.

यह भी पढ़ें-झगड़े के बाद पति ने पत्नी और 3 बच्चों पर फावड़े से किया हमला, गिरफ्तार

वहीं, जिला अस्पताल के सीएमएस महेंद्र मौर्या ने बताया कि अस्पताल में बेड की कोई कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि आई वार्ड को भी खुलवा दिया गया है. जिससे यहां के बेडों को जरूरतमंदों को दिया जा सके. वहीं, जब तीमारदार द्वारा चिकित्सक पर बेड न होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अस्पताल में दलाल सक्रिय हैं, उन्होंने ऐसा कहा होगा.

इसे भी पढ़ें-डिलीवरी ब्वॉय को ऑर्डर देर में लेना पड़ा महंगा, रेस्टोरेंट मालिक ने पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details