उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिस्तर पर खून से लथपथ मिला वृद्ध का शव

By

Published : Mar 19, 2021, 4:59 PM IST

यूपी के रायबरेली में एक वृद्ध का खून से लथपथ शव मिला है. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

रायबरेली में मिला वृद्ध का शव.
रायबरेली में मिला वृद्ध का शव.

रायबरेलीः सरकार के कानून व्यवस्था के सुधार के लाख दावों के बावजूद भी उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक वृद्ध की सोते समय अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई. सुबह परिजनों ने सुबह देखा वृद्ध का शव खून से लथपथ पड़ा था. सूचना फैलते ही गांव में सनसनी मच गई. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

रायबरेली में मिला वृद्ध का शव.

कान और मुंह से निकल रहा था खून
जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मालिकपुर बरना गांव के रहने वाले पराग पासवान गांव के पास ही अपने मकान में रहते थे. बताया जा रहा है की शुक्रवार की सुबह उनका शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. हालांकि हत्या किसने की और क्यों की, अभी तक इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा, किया SP ऑफिस का घेराव

मामले की जांच कर रही पुलिस
मृतक की बेटी ने बताया कि उसके पिता की हत्या की गई है. उनके कान से खून निकला है कनपटी के पास सूजन है. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि सुबह एक वृद्ध की मौत की सूचना मिली थी. मृतक के कान से खून निकला है. फिलहाल मामले की जांच कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details