उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

RaeBareli में छह साल के मासूम के साथ पड़ोसी किशोर ने किया दुष्कर्म

By

Published : Mar 1, 2023, 7:49 PM IST

रायबरेली में छह साल के मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. चलिए जानते हैं पूरी घटना के बारे में.

Etv bharat
रायबरेली छः वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी किशोर ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

रायबरेलीः जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय मासूम के साथ उसके पड़ोस के ही किशोर ने दुष्कर्म किया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मामला जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के गांव का है. यहां की छह वर्ष की बालिका के पिता सुबह काम पर चले गए थे, वहीं मां घर के काम मे लग गई थी. बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी. आरोप है कि पड़ोस के ही रहने वाले एक किशोर ने बच्ची को अकेले देखकर उसे बहला-फुसलाकर घर से कुछ दूर झाड़ियों में ले गया. इसके बाद आरोपी किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला.

बच्ची रोते हुए घर पहुंची और मां को आपबीती बताई. इस पर मां ने इसकी जानकारी अपने पति को दी. पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी. बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना होने पर एसपी एडिशनल एसपी समेत अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच की. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. आरोपी किशोर से पुलिस पूछताछ कर रही है.

वहीं, मिल एरिया थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 6 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के ही एक किशोर ने दुष्कर्म किया. इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस तत्काल हरकत में आई. पुलिस आरोपी किशोर से पूछताछ कर रही है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि दुष्कर्म की सूचना मिली थी. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ेंः उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे गनर की लखनऊ पीजीआई में हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details