उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Raebareli : सिर कूचकर युवक की हत्या, नहर के किनारे फेंका शव, नहीं हाे पाई पहचान

By

Published : Feb 5, 2023, 5:00 PM IST

रायबरेली में एक युवक की हत्या (Murder in Raebareli) कर दी गई. टहलने निकले लाेगाें ने खून से लथपथ शव देखकर पुलिस काे इसकी जानकारी दी. पुलिस घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.

रायबरेली में युवक की हत्या कर दी गई.
रायबरेली में युवक की हत्या कर दी गई.

रायबरेली में युवक की हत्या कर दी गई.

रायबरेली :जिले के शिवगढ़ इलाके में सिर और चेहरा कूचकर एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव काे गुमावा गांव के चांदी का पुरवा मजरे के पास नहर के किनारे फेंक दिया गया. ग्रामीणाें ने घटना की सूचना पुलिस काे दी. कुछ ही देर में पुलिस माैके पर पहुंच गई. अभी तक शव की पहचान नहीं हाे पाई है. पुलिस ने आसपास के लाेगाें से युवक के बारे में जानकारी जुटाने की काेशिश की, लेकिन काेई सुराग नहीं मिल पाया.

शिवगढ़ थाना प्रभारी अरुणेश गुप्ता ने बताया कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गुमावा गांव के चांदी का पुरवा मजरे के पास से जौनपुर नहर निकली है. ग्रामीण घरों से निकलकर वहां टहलने निकले थे. इस दौरान उन्हाेंने एक युवक की लाश देखी. युवक का चेहरा कुचला हुआ था. युवक ने लाल रंग का टीशर्ट और नीले रंग की जींस पहन रखी थी. उसने हरे और सफेद रंग का जूता पहना हुआ था.

घटना की जानकारी पर मौके पर काफी संख्या में लाेगाें की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आसपास के लाेगाें की मदद से शव की शिनाख्त कराने की काेशिश की लेकिन काेई जानकारी नहीं मिल पाई. हत्याराें ने युवक का चेहरा बुरी तरह से कुचल दिया है. इससे शव की पहचान में और भी दिक्कत आ रही है. शव से कुछ ही दूरी पर शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं.

शिवगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस वारदात से जुड़े सभी पहलुओं काे ध्यान में रखकर जांच-पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें :पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर किया वार, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details