उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिला अस्पातल को 60 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा रहीं अदिति सिंह

By

Published : Apr 25, 2021, 9:05 AM IST

रायबरेली में सदर विधायक अदिति सिंह ने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए सार्थक प्रयास किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वह 60 ऑक्सीजन सिलेंडर जिला अस्पताल को निःशुल्क उपलब्ध कराएंगी, इसके लिए सिलेंडर रिफिल हो गए हैं.

अदिति सिंह के ट्वीट की प्रतिलिपि.
अदिति सिंह के ट्वीट की प्रतिलिपि.

रायबरेली: कोरोना से कराह रहे रायबरेली में अब जनप्रतिनिधियों द्वारा भी कदम उठाए जा रहे हैं. सदर विधायक अदिति सिंह ने कोरोना पीड़ित मरीजों के सामने आ रही ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने का सार्थक प्रयास किया है. शनिवार शाम को ट्विटर के माध्यम से विधायक द्वारा हमीरपुर के एक निजी संस्थान का उल्लेख करते हुए बताया गया कि जल्द ही 60 ऑक्सीजन सिलिंडर रायबरेली जिला अस्पताल को मुहैया कराया जाएगा.

अदिति सिंह के ट्वीट की प्रतिलिपि.

ऑक्सीजन की किल्लत से दम तोड़ रहे कोरोना संक्रमित

जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या और कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. कारण यह भी है कि कोरोना मरीजों के लिए बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी हो रही है. वर्तमान में इसकी भारी किल्लत है.

इसे भी पढ़ें :सोनिया गांधी ने रायबरेली के डीएम को लिखी चिट्ठी, सांसद निधि से दिए 1.17 करोड़ रुपये

60 ऑक्सीजन सिलेंडर जिला अस्पताल को देने का दावा

अदिति सिंह ने जिला अस्पताल को 60 ऑक्सीजन सिलेंडर देने का दावा किया है. उन्होंने शनिवार को ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि 'कुछ अच्छी खबर, मैं व्यक्तिगत रूप से रिमझिम इस्पात, हमीरपुर को धन्यवाद देना चाहती हूं कि हमारे ऑक्सीजन सिलेंडर को मुफ्त में रिफिल किया गया.' अदिति सिंह का कहना है कि उन्होंने 60 सिलेंडरों को रिफिल कराया है और जिला अस्पताल रायबरेली के रास्ते में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details