उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में पिता ने बेटी की गला रेतकर की हत्या

By

Published : May 6, 2022, 1:51 PM IST

रायबरेली में शुक्रवार की सुबह पुत्री के प्रेम प्रसंग से नाराज़ पिता ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

etv bharat
raebareli honor horror killing

रायबरेली:शुक्रवार को एक पिता अपनी बेटी के प्रति हैवान बन गया. बेटी ने प्रेम किया था कोई गुनाह तो नहीं. समाज भले ही बहुत आगे बढ़ गया हो लेकिन आज भी कुछ जगहों पर प्रेम को सम्‍मान नहीं मिल पा रहा है. प्रेम प्रसंंग में जो लोग रहते हैं या तो वे खुुद ही साथ जीने मरने की कस्‍में खाकर आत्‍महत्‍या कर लेते हैं जबकि कुछ के घरवाले ही हैवान बनकर उन्‍हें मार देते हैं.

ऐसे ही एक घटना रायबरेली के खुसरूपुर गांव में हुई. शुक्रवार की सुबह पुत्री के प्रेम प्रसंग से आहत पिता ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. रायबरेली में हॉरर किलिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. गांव निवासी विजय कुमार की 16 वर्षीय बेटी ज्योति का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह बात विजय को पता थी और वह कई बार अपनी पुत्री को इसके लिए टोक चुका था.

इसके बावजूद ज्योति उस लड़के से अक्सर मिलती रहती थी. इसी को लेकर विजय अपनी बेटी से काफी नाराज रहता था. शुक्रवार की सुबह विजय और उसकी पत्नी सियापति खेत में काम कर रहे थे. करीब 8.30 बजे उनकी बेटी ज्योति खाना लेकर खेत पहुंची. उसने पिता से अपना आधार कार्ड मांगा विजय को शंका हुई कि ज्योति उसी लड़के के साथ भाग कर शादी करना चाहती है.

ये भी पढ़ें- सीएम योगी अयोध्या पहुंचे, किये रामलला के दर्शन

पहले तो विजय ने अपनी बेटी को खूब डांटा फटकारा और फिर चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. उसकी पत्नी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही. आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया. थानाध्‍यक्ष संतोष कुमार सिंह ने आरोपी पिता विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उसकी पत्नी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details